फैंटा ने एप्पेल डिलाइट लॉन्चं किया; कार्तिक आर्यन बने फैंटा के ब्राण्ड‍ एम्बे सेडर
मुंबई, 08 मार्च, 2022: कोका-कोला इंडिया ने फैंटा के नये फ्लेवर एप्पटल डिलाइट के लॉन्चे की घोषणा की है। इसके साथ ही कंपनी ने एक स्वाफदिष्ट  फल के स्वापद वाले वैरिएंट से अपने ब्राण्डं के रंगीन पोर्टफोलियो का विस्तानर किया है। इस गर्मी, भारत में उपभोक्ताक असली सेब के रस वाले तरोताजा स्पावर्कलिंग पेय का मजा ले सकेंगे, जो उनके दिमाग, शरीर और मन को तरोताजा करेगा। भारत के पसंदीदा फ्रूट फ्लेेवर्ड ब्राण्डट ने अपने ब्राण्डम एम्बेेसेडर और युवाओं के चहेते कार्तिक आर्यन के साथ नया रंगबिरंगा विज्ञापन भी लॉन्चा किया है, जो फैंटा के एक और मजेदार वर्जन के रोमांच और ऊर्जा को बढ़ाते हैं।
एक नये विज्ञापन में कार्तिक आर्यन को फैंटा एप्प ल डिलाइट का मजा लेते देखा जा सकता है, जिसके साथ कार्तिक इस ब्राण्डं के साथ अपने रिश्तेप की शुरूआत कर रहे हैं। फैंटा अपने उपभोक्ताकओं के जीवन में जिंदादिली और उत्साइह लाने का पर्याय रहा है और एप्पैल डिलाइट के साथ यह नया कैम्पेेन उन्हें। अपने आधुनिक जीवन के अनुकूल बनने की कोशिश के बावजूद रंगीन रहने के लिये प्रेरित करेगा।
भारत में स्पाीर्कलिंग बेवरेजेज की कैटेगरी में फलों के स्वा द वाले पेय तेजी से वृद्धि कर रहे हैं। फैंटा द्वारा यह नया फ्लेवर लाये जाने से भारत में इस ब्राण्ड  के पोर्टफोलियो में दो फ्लेवर की रेंज हो जाएगी। यह ड्रिंक पूरे देश में 250 एमएल, 600 एमएल और 750 एमएल के पैक्सी में उपलब्ध होगा।
भारत में इस लॉन्चस पर अपनी बात रखते हुए, टिश कोंडेनो, सीनियर डायरेक्टधर- स्पा2र्कलिंग फ्लेवर्स, कोका-कोला इंडिया एंड साउथ वेस्टर एशिया ने कहा, “जिन्दरगी के लिये पेय’ के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप और आज के उपभोक्ताइओं के बदलते स्वा द और पसंद पर केन्द्रित होकर, हमने एप्पकल फ्ले’वर सेगमेंट में कदम रखने का फैसला किया है। इसके अलावा, नवाचार को प्राथमिकता देने और गहन शोध के चलते हम नये फैंटा एप्प ल डिलाइट के साथ स्पा,र्कलिंग एप्पेल में एक तरोताजा ट्विस्ट  लेकर आये हैं।‘’
उन्होंाने आगे कहा, “कार्तिक एक खुशनुमा तरीके से हमारे ब्राण्डं को अपना जोश और ऊर्जा दे रहे हैं। हमारे नये विज्ञापन में गर्मी के दिनों में रोशनी से भरपूर दृश्यम हमारे उपभोक्ता ओं को जिंदादिल रहने की याद दिलाते हैं, चाहे स्थितियाँ चुनौतियों से भरी क्योंे ना हों।”
फैंटा के नये कैम्पेतन का चेहरा कार्तिक आर्यन ने कहा, “फैंटा दशकों से घर-घर में जाना पहचाना नाम है। मैं फैंटा पीते हुए बड़ा हुआ हूँ, खासकर अपने दोस्तोंब के साथ मस्ती- करते और अपने पसंदीदा स्नैिक्‍स का आनंद उठाते हुए हमने खूब फैंटा पिया है । मैं फैंटा के नये लॉन्चर फैंटा एप्पतल डिलाइट के जरिये दर्शकों का मनोरंजन करते हुए उत्साबहित हूँ, जिसमें सेब का ताजगी देने वाला स्वांद है। इस लॉन्चय के माध्यंम से मैं अपने दर्शकों से कहना चाहता हूँ कि वे जीवन को बहुत गंभीरता से न लें और अपने परिवार तथा दोस्तों  के साथ मजे करें। नये फैंटा एप्प ल डिलाइट का एक घूंट लें और इस गर्मी में खुश और रंगीन रहें।”’
फैंटा का नया विज्ञापन 5 मार्च, 2022 से भारत के टीवी चैनलों पर प्रसारित होगा और इस नये प्रोडक्टक वैरिएंट से दर्शकों का परिचय कराने के लिये विज्ञापन को अनोखे ढंग से परिकल्पित किया गया है। इस विज्ञापन को विपणन के लिये एक मजबूत चौतरफा दृष्टिकोण का साथ मिलेगा, जिसमें डिजिटल और ओओएच, दोनों पर प्रयास किये जाएंगे।
ऋतु शारदा, चीफ क्रियेटिव ऑफिसर, ऑगिल्वीे इंडिया (नॉर्थ)- “फैंटा रंगीन लोगों के लिये ही है। और नया फैंटा एप्पएल डिलाइट लोगों को रोजाना की चुनौतियों को मजेदार बनाने का साधन देता है। यह ट्विस्टफ वाला ड्रिंक है। आप इसे पीते नहीं, बल्कि खाते हैं, क्योंाकि इसमें असली सेब का रस है। सेब को खाने की आवाज न केवल एप्प ल फ्लेवर की याद दिलाती है, बल्कि हमें दीवाना भी कर देती है। इसे शानदार और रंगीन अभिनेता कार्तिक आर्यन जीवंत बना रहे हैं।”
नया वैरिएंट इस गर्मी की शुरूआत में भारत के प्रमुख बाजारों में उपलब्धा होगा और देश की आधा मिलियन से ज्याेदा दुकानें इसका फुटकर व्याआपार करेंगी। फैंटा दुनिया के कई बाजारों में एप्पिल और एप्पआल वैरिएंट्स में उपलब्धा है और अब फैंटा एप्पकल डिलाइट के साथ भारत में उपलब्धा है।
ऑरेंज सेगमेंट के बाजार में फैंटा की हिस्सेलदारी सबसे ज्यालदा है और इस वैरिएंट के साथ ब्राण्डए का लक्ष्यल समूचे फ्रूट-फ्ले वर्ड सेगमेंट में अपनी स्थिति को और भी मजबूत करना है। नये फ्लेवर से बहुत ज्यापदा बिक्री की अपेक्षा की जा रही है और यह देश में सॉफ्ट बेवरेजेस की कैटेगरी में कोका-कोला की स्थिति को और भी सुदृढ़ करेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts