आकाश-बायजूज़ ने मुजफ्फरनगर में खोला अपना पहला क्लासरूम सेंटर

-सेंटर में 4 क्लास रूम, जहां 250 विद्यार्थी कर सकते हैं पढ़ाई

मुजफ्फरनगर। आकाश-बायजूज़ ने बुधवार को जनपद में अपने पहले क्लासरूम सेंटर का उद्घाटन किया। इस नए सेंटर में 4 क्लास रूम्स हैं, जहां 250 विद्यार्थी पढ़ाई कर सकते हैं। महावीर चौक पर खुले क्लास रूम सेंटर में विद्यार्थियों को फाउंडेशन लेवल के कोर्सों की तैयारी करने में मदद मिलेंगी।

क्लासरूम का उद्घाटन कंपनी के अन्य अधिकारियों के साथ सुरेश सिंह (डिप्टी डायरेक्टर, आकाश-बायजूज़) ने किया। नए सेंटर के उद्घाटन के बारे में आकाश-बायजूज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर आकाश चौधरी ने कहा, मुजफ्फरनगर में पहला क्लास रूम सेंटर ओलंपियाड को क्लियर करने तथा डॉक्टर और आईआईटीयन बनने के इच्छुक स्थानीय छात्रों के लिए एक बड़ा वरदान होगा। आज आकाश-बायजूज़ अपने केंद्रों के अखिल भारतीय नेटवर्क के माध्यम से पूरे देश में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए मशहूर है। हमारी शैक्षिक सामग्री की गुणवत्ता एवं हमारी शिक्षण पद्धति की प्रभावशीलता चयनित होने वाले विद्यार्थियों की संख्या से प्रमाणित होती है, जिसने आकाश को अंडर ग्रेजुएट मेडिकल एवं इंजीनियरिंग कोर्सेज में दाखिला पाने के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए शीर्ष विकल्पों में से एक बना दिया है। श्री चैधरी ने आगे कहा, मुजफ्फरनगर में अपना पहला क्लासरूम सेंटर खोलने और अपना विस्तार करने की हमें बेहद खुशी है। हमारे राष्ट्रीय नेटवर्क में इस शाखा के जुड़ने से हमारे विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर तथा प्रौद्योगिकी-आधारित सिस्टम की मदद से अध्ययन का अनुकूल वातावरण प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है, जो विद्यार्थी आकाश-बायजूज़ में प्रवेश लेना चाहते हैं, वो या तो इंस्टैंट एडमिशन कम स्कॉलरशिप टेस्ट (आईएसीएसटी) में बैठ सकते हैं अथवा एएनटीएचई (आकाश नेशनल टैलेंट हंट एग्ज़ाम) के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। 

मेडिकल एवं इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के कोर्स जल्द होंगे शुरू

महावीर चौक स्थित यह क्लास रूम सेंटर विद्यार्थियों को फाउंडेशन लेवल के कोर्सों की तैयारी करने में मदद करेगा, ताकि वो अपने बेसिक्स को मजबूत कर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं, जैसे ओलिंपियाड आदि की तैयारी कर सकें। सेंटर में मेडिकल एवं इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के कोर्स जल्द शुरू होंगे।

छात्रों को व्यापक रूप से करते हैं तैयार

आकाश-बायजूज़ में पेश किए जाने वाले कार्यक्रम छात्रों को विभिन्न परीक्षाओं के लिए व्यापक रूप से तैयार करते हैं। इसके अलावा यहां पर पढ़ाने की तकनीक कांसेप्चुअल एवं एप्लीकेशन आधारित लर्निंग पर केंद्रित है, जो इसे एक ब्रांड के रूप में पहचान दिलाती है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts