भाजपा नेता कपिल मिश्रा हिरासत में लिए गए

 रांची एयरपोर्ट पर भाजपा नेता पर कार्रवाई
रांची (एजेंसी)।झारखंड की राजधानी रांची आए भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा को आज सुबह बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कपिल मिश्रा मृतक रूपेश पांडेय के शोक संतप्त परिवार से मिलने हजारीबाग जाने वाले थे।
 हिरासत में लिए जाने के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रांची एयरपोर्ट पर मुझे पुलिस द्वारा रोका गया है, एयरपोर्ट से बाहर निकलने पे रोक लगाई जा रही है। ये कौन सा कानून है? मृतक रूपेश पांडेय के शोक संतप्त परिवार से मिलने से रोक क्यों? कैसा डर ? वहीं जानकारी आ रही है कि कपिल मिश्रा लगभग दो घंटे से पुलिस की कस्टडी में हैं।
पुलिस की एफआईआर के मुताबिक मोबाइल की दुकान में काम करने वाला रूपेश पांडेय सरस्वती विसर्जन देखने जा रहा था। उसी दौरान मोहम्मद असलम नाम के युवक ने उसे भीड़ की तरफ खींच लिया और उसे जमकर पीटा। जिसके बाद उसे तुरंत बड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाएगा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
उलझता ही जा रहा रूपेश पांडेय हत्याकांड  
झारखंड के हजारीबाग में रूपेश पांडेय हत्याकांड का मामला उलझता ही जा रहा है। बताया जा रहा है कि आक्रोशित लोगों ने धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाया, जिसके बाद मामला बिगड़ गया। लोगों ने बरही चौक जाम कर दिया, जिसके बाद आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया और लंबा जाम लग गया। लोगों की मांग थी कि धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। इसके बाद प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी है और पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts