सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट-----

 सरधना (मेरठ) नववर्ष के मौके पर शनिवार को रोहटा में घणघस खाप की ओर से घणघस खाप नववर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर घणघस खाप उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों समेत सैकडों सदस्यों ने प्रतिभाग किया तथा बिरादरी के लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया गया।
शनिवार को चौधरी भोपाल घणघस के आवास पर आयोजित घणघस खाप नववर्ष मिलन समारोह का शुभारंभ घणघस खाप दादा चौधरी धन्ना भगत के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि खाप प्रदेश अध्यक्ष चौ सुखपाल सिंह घणघस ने उपस्थित खाप पंचायत के लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। समारोह को सम्बोधित करते हुए 
समाज में फैल रही कुरूतियों को दूर करने का आह्वान किया। इस अवसर पर उन्होंने समाज के युवाओं को नशे से दूर रहने तथा भ्रुण हत्या व दहेजप्रथा जैसी बुराइयों को दूर करने की अपील की। समारोह के विशिष्ट अतिथि चौ0 नरेंद्र घणघस एमडी दबथुआ ने भी समाज को जोड़कर चलने व युवाओं को आगे बढ़कर कार्य करने के लिए खाप की ओर से हर सम्भव मदद करने की बात रखी। समारोह की अध्यक्षता चौ सत्यपाल घणघस ने व संचालन डॉ सतीश घणघस व मनुदेव घणघस ने किया। इस अवसर पर ओमवीर घणघस, वेदप्रकाश घणघस, निखिल घणघस, पप्पू घणघस आदि प्रदेश भर से आये सदस्यों ने अपनी बात रखी। इस दौरान विकास घणघस, विनोद घणघस, लोकेश, बब्बल, बिल्लू घणघस रजापुर, कंवरपाल, सूरजपाल, तेजवीर, गौरव, सतपाल, रोबिन, अमित मिंटू, दीपक, जितेंद्र, अमरजीत, प्रवीण, शिवम, कार्तिक, समरपाल घणघस, बिजेंद्र, नरेंद्र, प्रदीप शर्मा, जगदीश शर्मा, इस्लामुद्दीन प्रधान, दीपांशु, वीरसिंह घणघस आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts