मेरठ। शेयर बाजार में घाटा होने पर एटूजेड कॉलोनी में परिवार में इकलौते बेटे ने गोली मारकर हत्या कर ली। पहले परिजन युवक के शव को गुपचुप तरीके से पैतृक गांव ले गए। बाद में शव को लेकर दोबारा कॉलोनी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक युवक हर्ष की शादी डेढ़ वर्ष पहले हुई थी और उसकी पत्नी अपने मायके नोएडा गई हुई थी। थाना प्रभारी पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने बताया कि हर्ष घर पहुंचा और घर पहुंचने के बाद उसने कमरे में जाकर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर मां कमरे में पहुंची। बेटे का लहूलुहान शव देखकर मां के होश उड़ गए। जिस कारण हर्ष की मां बेहोश होकर सीढ़ियों से गिर गई और घायल हो गई। हर्ष चौधरी के आत्महत्या कर लेने के बाद परिजन उसके शव को गुपचुप तरीके से पैतृक गांव मवाना के भैंसा पहुंचे। लेकिन, वहां पहुंचने के कुछ देर बाद वह हर्ष के शव को लेकर वापस एटूजेड कॉलोनी आ गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।
परिजनों का कहना है कि वह डर गए थे और गांव पहुंचने के बाद उन्हें लगा कि कहीं पुत्रवधु उन पर शक जाहिर कर मुकदमा न करा दे। इसलिए वह दोबारा कॉलोनी आ गए। हर्ष मेडिकल स्टोर चलाते थे और मां-पिता की इकलौती संतान थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts