जौनपुर। भारतीय जननायक पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीशचंद्र शुक्ल सत्पथी ने कहा कि योगी सरकार में छात्रों के भविष्य के साथ निरन्तर खिलवाड़ किया जा रहा है कोई भी परीक्षा पारदर्शिता पूर्ण कराकर बेरोजगार युवकों को नौकरी देना तो दूर रहा उल्टे दोषियों को ऊंची पहुंच के आगे सरकार का घुटना टेकना अब प्रदेश की जनता को खटकने लगा है।
श्री सत्पथी अपने आवास पर पार्टी जनों की आगामी चुनाव के मद्देनजर आयोजित बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन्तोष यादव के दिशा निर्देशन में पिछले तीन महीनों में भारतीय जननायक पार्टी का जनाधार निरन्तर बढ़ा है। कोई सताये हमें बतायें का नारा देते हुए पार्टी ने अपना सबसे मजबूत एजेण्डा राईट टू प्रामिस जो वायदा करो निभाओ अन्यथा जेल जाना ही होगा को हथियार बनाकर विपक्षियों की नींद हराम कर दिया है।
श्री शुक्ल सत्पथी ने पार्टी से जुड़े प्रान्तीय एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लोगों के साथ प्रत्येक जिलों के कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि मिशन 2022 की तैयारी का शंखनाद हो चुका है। सभी पदाधिकारी एवं बूथ स्तर से लेकर जिले स्तर के पदाधिकारियों को अब पूरे मनोयोग से लगकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के सपनों को साकार करने का वक्त आ गया है। बैठक का संचालन मल्हनी विधानसभा प्रभारी मंगला प्रसाद पाठक ने किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts