महोबा (एजेंसी)।कुलपहाड़ कस्बा के कठवरिया मोहल्ले में शनिवार सुबह हुई वारदात से दिल दहल गए। एक मकान के अंदर बंद कमरे में तीन मासूम बच्चों की हत्या और उनकी मां का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने पति और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की है।
माना जा रहा है कि तीनों बच्चों का गला रेतने के बाद मां ने आत्महत्या की है, हालांकि अभी पुलिस ने वारदात की वजह का पता लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं घटना के बाद मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है और कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
कुलपहाड़ के कठवरिया मोहल्ले में कल्याण सिंह मकान के कमरे में पत्नी सोनम, बच्चों 11 वर्षीय विशाल, नौ साल की आरती, सात साल की अंजली के साथ रहता था। कल्याण मजदूरी और खेती करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था और शुक्रवार की शाम खाना खाने के बाद वह खेतों में पानी लगाने गया था। वह रात में खेतों पर ही रुक गया था और सुबह जब घर लौटा तो दरवाजा बंद मिला। इसपर उसने पत्नी सोनम को आवाज दी लेकिन काफी देर तक कोई आवाज न मिलने पर वह पड़ोसी के मकान से होते अपने घर की छत पर गया। मकान के अंदर जाकर देखा तो कमरे में फंदे पर पत्नी 33 वर्षीय सोनम लटकी हुई थी और पास में ही पुत्र 11 वर्षीय विशाल का रक्त रंजित शव पड़ा था। चारपाई पर नौ साल की आरती और सात साल की अंजली पर रजाई ओढ़ाई गई थी। इस पर कल्याण ने पड़ोसियों के साथ पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts