नानकमत्ता।उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के नानकमत्ता में मां-बेटी समेत परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। मां और बेटी का शव घर में ही बरामद हुआ है। जबकि दो युवकों की लाश नदी के किनारे मिली है। शवों पर धारदार हथियार के वार नजर आ रहे हैं। वारदात सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।
वार्ड 6 नानकमत्ता निवासी 28 वर्षीय अंकित रस्तोगी पुत्र शिवशंकर रस्तोगी की नानकमत्ता बाजार में आशीर्वाद ज्वेलर्स नाम से दुकान है। शिव शंकर रस्तोगी की सास 80 वर्षीय छन्नो देवी पत्नी हजारी लाल और साले अनिल रस्तोगी का बेटा 24 वर्षीय उदित रस्तोगी निवासी कस्बा शाही बरेली उत्तर प्रदेश वार्ड 6 में रहते थे। उदित शिव शंकर के दुकान में सोने की कारीगरी का काम करता था।
बुधवार को घर में 55 वर्षीय आशा रस्तोगी पत्नी शिव शंकर रस्तोगी व आशा की मां छन्नो देवी की लाश मिली, जबकि अंकित व उदित के शव ग्राम शिद्दा स्थित देवा नदी के किनारे मिले हैं। दोनों महिला व दोनों युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं। घटना से क्षेत्र में खलबली मची हुई है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर शवों को कब्जे में ले लिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts