बदायूं एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

बरेली। बदायूं के उसावां के हजरतपुर थाना क्षेत्र के लभारी मोड़ के पास यूपी-112 की एक पीआरवी ने बालक को टक्कर मार दी थी, जिससे वह घायल हो गया था। इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पीआरवी कर्मियों के शराब पीए होने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।
सूचना पर पहुंची हजरतपुर पुलिस ने तीनों कर्मचारियों का मेडिकल कराया तो बात सही पाई गई। जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। इस पर एसएसपी डा. ओपी सिंह ने एक सिपाही को लाइन हाजिर करते हुए उसकी जांच शुरू कराई।
थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव लभारी निवासी शकील अहमद का पुत्र अयान अपने मामा के साथ कहीं जा रहा था। रास्ते में लभारी हजरतपुर मोड़ के पास उसे एक यूपी-112 की पीआरवी ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पीआरवी मौके से फरार हो गई। सूचना पर पहुंची हजरतपुर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, लेकिन फिर भी पीआरवी मौके पर नहीं आई।
इसके बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फोन कर बुलाया और घायल बालक को जिला अस्पताल भिजवाया। इस दौरान घायल बालक के स्वजन और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पीआरवी पर तैनात कर्मचारी सुबह से ही मोड़ पर खड़े होकर शराब पी रहे हैं। शराब के नशे में होने के चलते ही हादसा हुआ। इस पर उन तीनों पुलिस कर्मियों को रोका गया और मेडिकल के लिए ले जाया गया। जहां उनमें से एक में शराब की पुष्टि हुई।
एसएसपी डा. ओपी सिंह ने पीआरवी चालक रणवीर सिंह को लाइन हाजिर करते हुए जांच के आदेश दिए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts