आजमगढ़ पुलिस ने डुग्गी पिटवाकर की कार्रवाई

लखनऊ।मऊ के बाहुबली विधायक व माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की हुसैनगंज स्थित 194 वर्गमीटर की जमीन को पुलिस ने जब्त कर लिया।
रविवार चार बजे के करीब आजमगढ़ के स्वाट प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव, हुसैनगंज इंस्पेक्टर, सदर तहसीलदार की टीम पहुंची। वहां डुग्गी पिटवाकर पुलिस व प्रशासन ने 14 (1) की कार्रवाई की। पुलिस व प्रशासन ने जमीन संपत्ति को सीलबंद कर राजस्व विभाग को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस के मुताबिक हुसैनगंज के आकाशवाणी के पास स्थित नजूल की 194 वर्गमीटर की जमीन को अवैध तरीके से अपने रसूख का इस्तेमाल कर मुख्तार ने पत्नी के नाम पर खरीद-फरोख्त कर ली थी।
बांदा जेल में बंद मऊ से निर्दलीय बाहुबली विधायक व माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी के नाम से लखनऊ में अवैध तरीके से खरीदी गई जमीन रविवार को आजमगढ़ पुलिस ने कुर्क कर दी। आजमगढ़ पुलिस के स्वाट प्रभारी के नेतृत्व में लखनऊ पहुंची पुलिस टीम ने जिलाधिकारी से मिलकर प्रशासन व पुलिस का सहयोग लेकर जमीन को जब्त करने की कार्रवाई की। इसी जमीन पर पेट्रोल पंप चल रहा है। पड़ताल में सामने आया कि जमीन नजूल की है। जिसे अवैध रूप से मुख्तार अंसारी ने अपनी पत्नी अफशा अंसारी के नाम खरीदा था। वर्तमान में सर्किल दर से करीब डेढ़ करोड़ रुपये और बाजार में करीब तीन करोड़ रुपये है। 
डुग्गी बजाकर की गई 14 (1) की कार्रवाई
तहसीलदार सदर व आजमगढ़ स्वाट प्रभारी प्रशांत कुमार श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर हुसैनगंज अजय कुमार सिंह, एलडीए तहसीलदार के नेतृत्व में टीम करीब चार बजे हुसैनगंज विधानसभा मार्ग स्थित अफशा अंसारी की जमीन पर पहुंची। वहां डुग्गी बजवाकर संपत्ति को सीलबंद व जब्त करने की घोषणा की गई। इसके बाद प्रशासनिक टीम ने कंटीले तारों से पूरी संपत्ति की घेराबंदी कर सीलबंदी की।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts