राहुल शर्मा
जालन्धर।लघु उद्योग भारती के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष एडवोकेट अरविंद धूमल ने पंजाब यूनिट द्वारा मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को ईमेल भेज पंजाब में उद्योगपतियों के लंबे समय से लंबित वैट मुद्दों को हल करने सबंधी भेजे गए ईमेल का अनुमोदन करते हुए वैट के लंबित केसों सबंधित अधिसूचना यथाशीघ्र जारी करने की मांग की है। विभाग 20 नवंबर 2021 से पहले केस करवाने का दवाब बना रहे हैं।
धूमल ने मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि जब तक उक्त अधिसूचना जारी न हो जाए तब तक विभाग द्वारा कोई भी एकतरफा कार्रवाई न की जाए। इसकी कापी पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू, वित्त मंत्री पंजाब मनप्रीत बादल,  डायरेक्टर इंडस्ट्रीज व ई टी सी पंजाब को भी भेजी गई है, ताकि समुचित कार्यवाही बिना विलम्ब हो सके।
 श्री धूमल ने कहा कि वर्ष  2014-15 से 2016-17 तक डीलरों / निर्धारितियों के लंबित मामलों के निपटान में तेजी लाने के लिए आवश्यक निर्देश पारित करने के पश्चात ही उपरोक्त  40000 मामलों की छूट और ओटीएस योजना का लाभ मिल सकेगा। वर्तमान में पंजाब बेहद संकट, असंतुष्टता के दौर से गुजऱ रहा है। ऐसे में बीमार एमएसएमई का अनावश्यक उत्पीडऩ पंजाब की आर्थिकता के लिए बेहद घातक सिद्ध होगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts