मेरठ : अमेजन ने अपने ग्रोसरी स्‍टोर फ्रेश एंड पैंट्री का एकीकरण अमेजन फ्रेश नामक एक सिंगल यूनीफाइड स्‍टोर के साथ पूरा कर लिया है। भारत में 300 से ज्‍यादा शहरों में उपलब्‍ध नया स्‍टोर एक सिंगल ऑनलाइन डेस्‍टीनेशन के रूप में उपभोक्‍ताओं को बेजोड़ बचत, उत्‍पादों का विस्‍तृत चयन, और तेज एवं सुविधाजनक डिलीवरी विकल्‍प की निरंतर पेशकश करना जारी रखेगा।
उपभोक्‍ताओं के लिए एक ‘प्रत्‍येक चीज’ और ‘प्रतिदिन’ स्‍टोर बनने की प्रतिबद्धता से प्रेरित, सिद्धार्थ नाम्‍बियार ने हमसे इस बारे में बात की कि कैसे टीम ने इस उपलब्धि को हासिल किया और उपभोक्‍ता नए अमेजन फ्रेश स्‍टोर से क्‍या उम्‍मीद कर सकते हैं।
आज भारत में सभी 300 से अधिक शहरों में दोनों स्‍टोर का एक सिंगल ऑनलाइन स्‍टोर, जिसका नाम अमेजन फ्रेश है, के साथ एकीकरण पूरा कर लिया है। उपभोक्‍ताओं को सुपर वैल्‍यू बचत, उत्‍पादों का विस्‍तृत चयन, और सुविधाजनक डिलीवरी विकल्‍प आगे भी मिलना जारी रहेगा। उन्‍हें ग्रोसरी के लिए एक समर्पित एप-इन-एप के साथ एक अपग्रेडेड खरीदारी अनुभव और सुविधाजनक फीचर्स जैसे व्‍यक्तिगत विजिट और रिमाइंडर्स भी मिलते हैं, जो चेकआउट के दौरान बार-बार खरीदे जाने वाले उत्‍पादों को याद रखना सुनिश्चित करते हैं।
होमपेज पर अमेजन फ्रेश आइकन पर क्लिक करने से आप समर्पित ग्रोसरी शॉपिंग स्‍टोर पर पहुंच जाएंगे, जहां आपको ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो आपको कुछ ही मिनट में आपकी वीकली/मंथली बास्‍केट तैयार करने में मदद करेंगे। अमेजन फ्रेश के साथ किराना की ऑनलाइन खरीदारी अधिक फायदेमंद, तेज, सुरक्षित और सुविधाजनक बन गया है।
अमेजन फ्रेश हमारे शीर्ष 14 शहरों (बेंगलुरु, दिल्‍ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा, अहमदाबाद, मैसूर, जयपुर, मुंबई, हैदराबाद, चेन्‍नई, पुणे और कोलकाता) में फल और सब्जियां, फ्रोजन और चिल्ड प्रोडक्‍ट्स जैसे डेयरी और मीट, ड्राई ग्रोसरी आइटम्‍स, ब्‍यूटी, बेबी, पर्सनल केयर, और पेट प्रोडक्‍ट्स के चयन की पेशकश करेगा। इन शहरों में उपभोक्‍ता सुबह 6 बजे से मध्‍यरात्रि तक दो-घंटे के डिलीवरी स्‍लॉट का भी आनंद उठा सकेंगे।
शेष शहरों के लिए, उपभोक्‍ता दालों, खाना पकाने के लिए आवश्‍यक वस्‍तुओं, स्‍नैक्‍स, पेय पदार्थ, पैकेज्‍ड फूड, हाउसहोल्‍ड सप्‍लाई, पर्सनल केयर, स्किन केयर, पेट फूड, बेबी प्रोडक्‍ट्स जैसे डाइपर्स और बेबी फूड एवं अन्‍य बहुत कुछ के लिए 1-3 दिन के भीतर डिलीवरी के साथ खरीदारी कर सकते हैं।
 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts