विद्या स्कूल ऑफ बिजनेस में हुआ नवागंतुक विद्यार्थियों का स्वागत

शिव दत्त शर्मा बने मिस्टर फ्रेशर तो तान्या जैन मिस फ्रेशर

मेरठ। बागपत रोड स्थित विद्या नॉलेज पार्क के विद्या स्कूल ऑफ बिजनेस  कॉलेज में नवागंतुक एमबीए विद्यार्थियों का फ्रेशर कार्यक्रम ‘अलोहा नवातो-2021’ धूमधाम से संपन्न हुआ। एमबीए के विद्यार्थियों ने डीजे पर जमकर धूम मचाया। इस मौके पर विविध गीत-नृत्य सहित रैंप वॉक में विद्यार्थियों ने धमाकेदार प्रस्तुति दी।  



विद्या स्कूल ऑफ बिजनेस कॉलेज के एमबीए प्रथम 2021-23 बैच का फ्रेशर कार्यक्रम ‘अलोहा नवातो’ का आयोजन कॉलेज प्रांगण हुआ जिसमें नवागंतुक विद्यार्थियों का धूमधाम से स्वागत हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना, विद्यागान और दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। वीएसबी की निदेशका डा. वसुधा शर्मा ने एमबीए के नवागंतुक छात्र-छात्राओं तथा अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने छात्रों का मार्गदर्शन करते हुये कहा कि विद्यार्थी अनुशासन में रह कर ही अधिक से अधिक ज्ञानार्जन कर सकते हैं। विद्या नॉलेज पार्क के चेयरमैन प्रदीप जैन और प्रबंध निदेशक विशाल जैन ने सभी नवागंतुक विद्यार्थियों भविष्य की शुभकामनाएं देते हुये कहा कि विद्या में वह सभी साधन मौजूद हैं जो सफलता के लिये चाहिये। इस मौके पर सलाहकार विद्या नॉलेज पार्क डा. एन. के. सिन्हा ने भी विद्यार्थियों का मार्गनिर्देशन किया।  
इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हुआ जिसमें छात्रों ने नृत्य के साथ गीत भी पेश किये। कार्यक्रम का आकर्षण रैम्प वॉक रहा जिसमें नवागंतुक छात्र.छात्राएं एक से बढ़कर एक परिधानों में सजधज कर पहुंचे। कार्यक्रम में डीजे अवि ने धमाकेदार संगीत पर सभी को जमकर नचाया।   
रैम्प वॉक के निर्णायक ऋचा त्यागी और प्रवीर ढाका ने मिस्टर फ्रेशर का खिताब शिव दत्त शर्मा को प्रदान किया तो मिस फ्रेशर तान्या जैन चुनी गईं। मिस्टर हैंडसम अक्षय जैन बने तो मिस चार्मिंग नीति जैन बनी। वहीं मिस्टर वर्सटाइल का खिताब क्षितिज सिंह के नाम गया तो मिस वर्सटाइल भाव्या भट्ट बनी। सभी विजेताओं को पदक व गिफ्ट हैंपर देकर सम्मानित किया गया।  
अंत में वीएसबी की निदेशक डा. वसुधा शर्मा ने कार्यक्रम की सफलता पर सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन रूही परवीन, सादिया तस्लीन, पायल चैधरी, संजना यादव और अभिनव जैन ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम का संयोजन हृतिक गोयल, श्रेया जिंदल, अमन सिंघल, सोनाक्षी बंसल, यशस्वी चैधरी आदि एमबीए के छात्र-छात्राओं ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी व जेएसएम विभाग का योगदान रहा।  
इस मौके पर एसिस्टेंट प्रोफेसर डा. अमित कुमार उपाध्याय, एसिस्टेंट प्रोफेसर प्रशांत शर्मा, एसिस्टेंट प्रोफेसर विभोर गोयल, एसिस्टेंट प्रोफेसर डा. ईशान कौशिक, एसिस्टेंट प्रोफेसर कल्पना यादव, एसिस्टेंट प्रोफेसर दिव्या राणा सहित सभी फैकल्टी मौजूद रहे।   


No comments:

Post a Comment

Popular Posts