जमकर हुआ पथराव,कई घायल

मेरठ-थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के खुशहाल कालोनी में युवती को काॅल करने पर दो पक्ष भिड़ गए। घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों पक्षों से चार लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।
थाना लिसाडीगेट क्षेत्र की खुशाल कॉलोनी में युवती को बुलाने पर दो पक्षों में मारपीट हो गयी. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लिया। दोनों पक्षों ने शिकायत दी है।
खुशहाल कॉलोनी निवासी युवती को इत्तेफाक नगर निवासी आमिर ने बुलाया था। इसका लड़की के भाई ने विरोध किया, जिस पर आमिर की तरफ से इरफान आ गए। दोनों में मारपीट हो गई। बाद में लड़की पक्ष के लोग भी जमा हो गए। पथराव और फायरिंग के बाद दोनों तरफ लाठी-डंडे चले जिसमें कोई गंभीर घायल नही हुआ है। बताया गया कि कुछ लोगों को गुम चोंटे आयी हैं। इस दौरान इलाके में भगदड़ मच गई।
पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद दोनों पक्ष शांत हुए। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लिया। इस बीच घटना का वीडियो भी वायरल हो गया, जिसमें दोनों ओर से पथराव किया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों से मामले को अपने कब्जे में ले लिया है।
सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि एक पक्ष ने बच्ची को बुलाने की बात कही है, जबकि दूसरे पक्ष ने बताया है कि बच्चों के बीच विवाद में झगड़ा हुआ था. दोनों पक्षों की तहरीर और वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts