मेरठ : आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) के भारत के प्रमुख पावर ड्रेसिंग ब्रांड वैन ह्युसैन ने शादियों के मौसम की शुरुआत करते हुए बिग बॅन ह्युसेन सूट फेस्टिवल का तीसरा संस्करण लॉन्च किया बिग वॅन ह्युसेन सूट फेस्टिवल में ट्रेंडी सूट्स का बेहतर और शानदार कलेक्शन प्रस्तुत किया गया है, जो पारंपरिकता को फिर से जीवत करते हुए आधुनिकता में चार चांद लगाता है।
हसेन के सीओओ, अभय बहुगुणे ने कहा, "हम द बिग वेन हयुसैन सूट फेस्टिवल में अपने अनूठे 'ऑल-इन-वन सूट'कलेक्शन को पेश करने को लेकर एक्साइटेड है। ब्रॉड स्टैंड फॉर स्टाइल, क्रिएटीविटी इनोवेन और परफेक्शन। जहां एक तरफ शानदार सूट पहनने का आनंद ही कुछ और है, वही सूट फेस्ट में किसी एक का चयन करना भी किसी खुशी से कम नहीं है।
हसेन के सीओओ, अभय बहुगुणे ने कहा, "हम द बिग वेन हयुसैन सूट फेस्टिवल में अपने अनूठे 'ऑल-इन-वन सूट'कलेक्शन को पेश करने को लेकर एक्साइटेड है। ब्रॉड स्टैंड फॉर स्टाइल, क्रिएटीविटी इनोवेन और परफेक्शन। जहां एक तरफ शानदार सूट पहनने का आनंद ही कुछ और है, वही सूट फेस्ट में किसी एक का चयन करना भी किसी खुशी से कम नहीं है। आज की पीढ़ी रूढ़ियों को ध्वस्त करने वाली है और हम अपने नए जमाने के ग्राहकों को शादियों और विशेष अवसरों के लिए, मिलिमल एवेलिशमेंट के साथ कलासी सूट्स पेश करते हुए खुश हैं।
द बिग बॅन हयुसेन सूट फेस्टिवल के माध्यम से सूट और ब्लेजर की अपनी बड़ी पेशकश के साथ, ब्रांड इस शादी के मौसम में शादी और औपचारिक अवसरों के लिए सूट की खरीदारी में टॉप पर होगा।
ग्राहक 20,999 रुपये के बिल वैल्यू के साथ 4,000 रुपये की अतिरिक्त खरीदारी के अलावा अन्य रोमांचक ऑफर्स मसलन फी आल्टरेशंस, ट्रेवेल बैग आदि का लाभ उठा सकते हैं।
बिग पैन यूसेन मूट फेस्टिवल 25 अक्टूबर से 30 नवंबर तक वान हुसेन पैन इंडिया और www.vanheusenindia.com पर लाइव है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts