पीएम मोदी देंगे पार्टी की बेहतरी के मंत्र
नई दिल्ली (एजेंसी)।भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को होगी। बैठक रविवार सुबह शुरू होगी और दोपहर तीन बजे समाप्त होगी। पीएम मोदी कार्यकारिणी के देशभर के सदस्यों को पार्टी को कैसे बेहतर बनाएं इसके मंत्र देंगे। 
भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह बैठक कोरोना के चलते करीब डेढ़ साल बाद प्रत्यक्ष रूप से हो रही है। पार्टी सूत्रों के अनुसार बैठक में हाल ही में कुछ राज्यों में हुए उपचुनाव में पार्टी को लगे आघात को देखते हुए पांच राज्यों के आगामी उपचुनाव के लिए नई रणनीति पर विचार होने की संभावना है। 
यह एक दिनी बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाषण से शुरू होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समापन भाषण के साथ समाप्त होगी। बैठक में पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान में पार्टी के मसलों को लेकर भी नए सिरे से विचार होगा। एक भाजपा नेता ने कहा कि बैठक में सभी महत्वपूर्ण मसलों पर विचार होगा। पार्टी कोविड महामारी से निपटने में केंद्र सरकार की कामयाबी को लेकर उसकी तारीफ में प्रस्ताव भी पारित कर सकती है। टीकाकरण अभियान व देश के विकास के लिए पीएम मोदी की पहल व उनकी सफल विदेश यात्रा को लेकर भी पार्टी प्रशंसा करेगी। 
पार्टी ने राज्य इकाइयों को भेजे पत्र में कहा है कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के मद्देनजर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, राज्य महासचिव (संगठन) और उससे संबंधित राज्य के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अपने-अपने राज्य पार्टी कार्यालयों से वर्चुअल रूप से बैठक में शामिल होंगे। वहीं राष्ट्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य दिल्ली के नेता सात नवंबर को एनडीएमसी कंवेंशन सेंटर में प्रत्यक्ष रूप से बैठक में भाग लेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts