तीन बार के विधायक रहे प्रो. रविन्द्र पुंडीर की 14वीं पुण्यतिथि पर सलावा कालेज में भव्य आयोजन

 सरधना से साजिद क़ुरैशी की रिपोर्ट 

सरधना। मंगलवार को ठाकुर चौबीसी के सबसे बड़े गांव सलावा में भाजपा से लगातरा तीन बार विधायक रहे प्रो. रविन्द्र पुंडीर की 14वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें उमड़े चौबीसी के प्रतिनिधियों ने उनके सुपुत्र उत्कर्ष पुंडीर पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हुए हर प्रकार से सहयोग का भरोसा दिलाया। वहीं उत्कर्ष पुंडीर ने अपने पिता के पदचिन्हों पर चलकर समाजसेवा का व्रत लिया।

      महामंडलेश्वर श्रीश्री 1008 स्वामी शिव प्रेमानन्द हरिद्वार के सानिध्य और स्वामी पूर्णदास धामपुर की उपस्थिति में पूर्वान्ह कालेज परिसर में आयोजन हुआ। जिसमें हवन पूजन और प्रो. रविन्द्र पुंडीर के चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की गई। इस दौरान सभा में आमंत्रित कवि गुणवीर सिंह राणा, पीके आजाद, राम भदावर, अंकित तोमर, कुशल कुशवाहा, मोहित शौर्य, सुल्तान सिंह सुल्तान, योगेश समदर्शी आदि ने काव्यांजलि प्रस्तुत की। ठाकुर पूर्ण सिंह की अध्यक्षता और ठा. प्रीतिश कुमार सिंह के संचालन में चली सभा के दौरान सैसंर पाल, सुमित जैन, राजकुमार चौधरी गाड़िया लुहार, ईश्वरचन्द त्यागी, प्रदीप त्यागी, नौबहार सिंह, रविन्द्र मोजीपुरिया, जबर सिंह मंदवाड़ी अरुण गुर्जर अश्विनी सोम, विपिन सोम, यशपाल राणा, मेजर हिमांशु आदि ने विचार रखे। वक्ताओं ने प्रो. रविन्द्र पुंडीर द्वरा अपने कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों को याद किया। उनके सुपुत्र उत्कर्ष पुंडीर को पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया।

 इस अवसर पर उत्कर्ष पुंडीर ने अपने पिता के पदचिन्हों पर चलकर समाज की सेवा का व्रत लिया। उन्होंने कहा कि उनके लिए राजनीति पेशा नहीं, समाज सेवा है। आज की सभा में उमड़े जनसमूह से यह प्रमाण मिल गया कि उनके पिता ने रविन्द्र पुंडीर ने लोगों का कितना प्यार अर्जित किया है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts