अधिकारियों ने थपथपाई पीठ, वृद्धा के परिजन बोले थैंक्यू पुलिस

सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट
सरधना (मेरठ) नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर परिवार से बिछड़ी 95 वर्षीय बिहार की महिला को रोहटा पुलिस ने प्रयास करके उसके परिवार से मिलवा दिया । इसे लेकर पुलिस की जहां अधिकारियों ने पीठ थपथपाई है,वहीं जनता ने भी प्रशंसा की है।
जानकारी के मुताबिक 95 वर्षीय वृद्धा श्रीमति राम सुमारी समस्तीपुर बिहार से ट्रेन मे बैठकर दिल्ली आयी थी, परिवार से बिछड़ने के साथ रास्ता भटक गयी तथा किसी तरह से धक्के खाती हुई रोहटा मे आ गयी। जिसे धर्मवीर पुत्र पीतम सिंह ने अपने घर मे रखा तथा पुलिस को सूचना दी ।
वृद्धा की भाषा किसी के समझ नही आ रही थी। पुलिस ने मेहनत करके वृद्धा के घर का पता किया,तो वृद्धा का नाम राम सुमारी पत्नी स्व.रामकरण गिरी निवासी ग्राम जोगियामठ थाना समस्तीपुर जनपद समस्तीपुर बिहार पता चला ।  जिसके बाद पुलिस ने अथक प्रयास करके वृद्धा के घर थाना समस्तीपुर के माध्यम से सूचना दी गयी थी। जहां रविवार को  पुलिस ने वृद्धा राम सुमारी को उसके पुत्र विजय गिरी को सुपुर्द किया गया। वृद्धा के परिजनों ने पुलिस की काफी प्रसंशा की तथा बहुत धन्यवाद दिया। वहीं दूसरी ओर अधिकारियों ने भी पुलिस की पीठ थपथपाई है। इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने बताया कि इस पूरी कार्रवाई में उप निरीक्षक अजय प्रताप सिंह का पूर्ण योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts