गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को घोषणा की कि गोरखपुर में अब शून्य कोरोनावायरस (कोविड-19) के मामले हैं। उन्होंने गोरखपुर के स्वास्थ्य अधिकारियों और यहाँ की जनता को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।
उत्तर प्रदेश में सक्रिय मामलों की संख्या अक्टूबर से 100 से नीचे रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार शनिवार को सक्रिय मामले चार से भी कम रहे और 91 हो गए। राज्य ने पिछले 24 घंटों में सिर्फ पांच नए कोविड-19 मामले दर्ज किए और एक संबंधित घातक मामला दर्ज किया।
महायोगी गुरु गोरखनाथ जी की पावन धरा जनपद गोरखपुर में आज कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य हो गई है। यह उपलब्धि जिला प्रशासन की सक्रियता, प्रतिबद्ध स्वास्थ्य कर्मियों के अथक परिश्रम एवं मा. जनप्रतिनिधियों व गोरखपुर वासियों के अनुशासित सहयोग को समर्पित है। सभी को बधाई!
सीएम योगी ने अध‍िकार‍ियों को दी बधाई
सीएम योगी ने भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग और सोशल नेटवर्किंग सर्विस, कू के माध्यम से कहा, "महायोगी गुरु गोरखनाथ जी की पावन भूमि गोरखपुर में आज कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य हो गई है। यह उपलब्धि जिला प्रशासन की सक्रिय भागीदारी, प्रतिबद्ध स्वास्थ्य कर्मियों के अथक परिश्रम और माननीयों तथा समर्पित जन प्रतिनिधि और गोरखपुर की जनता के अनुशासित सहयोग से प्राप्त हुई है।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts