परिजनों ने ग्रामीणों के साथ हंगामा करते हुए घटनास्थल पर लगाया जाम


- सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर हंगामा कर रहे लोगों को किया शांत
 सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट
सरधना (मेरठ) सरधना में मेरठ रोड पर मंढियाई गांव के निकट अज्ञात वाहन ने बच्चे सहित तीन को मारी टक्कर  हादसे में 10 साल के बच्चे की मौके पर हुई मौत हो गई, जबकि 20 वर्षीय युवक एक और 8 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से  घायल हो गए। घायलों को मेरठ रेफर किया गया। गुस्साई भीड़ ने मंढियाई के पास हंगामा करते हुए जाम लगाय । मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने समझा कर लोगों को शांत किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।  शव को पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक गांव मढियाई निवासी  युसूफ का 20 वर्षीय पुत्र शाहरुख अपने छोटे भाई 7 वर्षीय रिहान व गांव के ही 11 वर्षीय मोनू पुत्र खिलारी के साथ रविवार की शाम  सरधना किसी काम से आया था । तीनों देर शाम पैदल अपने गांव लौट रहे थे । बताया गया कि जैसे ही तीनों  सरधना मेरठ मार्ग पर बालाजी गैस गोदाम के निकट पहुंचे उसी समय अज्ञात वाहन ने तीनों को टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए ।
राहगीरों ने तीनों घायलों को उठाकर उपचार के लिए सरधना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया हादसे की सूचना मिलने पर घायलों के परिजन ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पहुंचे जहां उन्होंने बच्चे का शव रखकर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया जाम की सूचना पर सरधना थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। सपा नेता शादाब खान व एहतेशाम खान ने ग्रामीणों को समझाया और पुलिस से कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। जिसके बाद  जाम खोला गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस हादसे के बाद जहां मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है वही गांव में भी शोक की लहर है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts