मेरठ 3 अक्टुबर। रविवार को किला रोड स्थित गेम सिटी एरेना स्टेडियम के ग्राउंड पर गट्स एंड ग्लोरी कॉरपोरेट लीग एडिशन-5 पार्टनर्स टर्बो, स्टैनफोर्ड, हीगा स्पोर्ट्स, सेतिया इंटरनेशनल , चौहान स्पोर्ट्स , लेमफोर्ड बायोटेक , ओजओक्स पेन ऑयल, टाइमआउट स्पोर्टस कैफे, जीसीए स्पोर्ट्स शॉप के एलिट कटेरी मैं दो मैच खेले गए।
पहला मैच लैंम्फोर्ड बायोटेक और मर्सिलेस स्ट्राइकर्स अर्जुन के बीच खेला गया। जिसमें लैंम्फोर्ड बायोटेक ने अपना मैच 22 रन से जीत लिया। टॉस जीतकर लैंम्फोर्ड बायोटेक के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लैंम्फोर्ड बायोटेक की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। जिसमें निशांत भारद्वाज ने 23 गेंदों में 35 रन और दीपक अदाना ने 29 गेंदों में 35 रन बनाए।  गेंदबाजी में मर्सिलेस स्ट्राइकर्स अर्जुन की तरफ से अतीक उररहमान और रोहित ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मर्सिलेस स्ट्राइकर्स अर्जुन की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना सकी। जिसमें सचिन ने 30 गेंदों में 40 रन और मनोज ने 27 गेंदों में 23 रन बनाए। गेंदबाजी में लैंम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से गौरव सिसोदिया ने चार ओवर में 41 रन देकर चार विकेट लिए।
मैन ऑफ द मैच गौरव सिसोदिया(लैंम्फोर्ड बायोटेक) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और लैम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से उन्हें फेशियल किट से पुरस्कृत किया गया ।
बेस्ट बैट्समैन सचिन (मर्सिलेस स्ट्राइकर्स अर्जुन) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए चुना गया और थर्स फार्मास्युटिकल्स की तरफ से उन्हें ओजोक्स पेन आयल से पुरस्कृत किया गया।
बेस्ट बॉलर रोहित(मर्सीलेस स्ट्राइकर्स अर्जुन) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और सेतिया इंटरनेशनल की तरफ से एल्बो स्लीव से पुरस्कृत किया गया ऑल स्टार क्रिकेट क्लब।
बेस्ट फील्डर दीपक (लैंम्फोर्ड बायोटेक) को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए चुना गया और अमेरिकन इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स शॉप की तरफ से उन्हें रिस्ट बैंड से पुरस्कृत गया।
दूसरा मैच फार्च्यून हंटर और जिओ क्रिकेट के बीच खेला गया। जिसमें फार्च्यून हंटर ने अपना मैच 29 रन से जीत लिया। टॉस जीतकर फार्च्यून हंटर के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फार्च्यून हंटर की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जिसमें नलिन अग्रवाल ने 55 गेंदों में 74 रन और विपुल जैन ने 35 गेंदों में 46 रन बनाए।  गेंदबाजी में जिओ क्रिकेट की तरफ से प्रदीप ने 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिओ क्रिकेट की टीम 17.4 ओवर में 146 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। जिसमें आमिर ने 43 गेंदों में 66 रन और निशांत ने 14 गेंदों में 20 रन बनाए। गेंदबाजी में फार्च्यून हंटर की तरफ से नलिन अग्रवाल ने 3 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट और सौरव ने 3.4 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए।
मैन ऑफ द मैच नलिन अग्रवाल(फार्च्यून हंटर) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और लैम्फोर्ड बायोटेक की तरफ से उन्हें फेशियल किट से पुरस्कृत किया ।
बेस्ट बैट्समैन आमिर (जिओ क्रिकेट) को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए चुना गया और थर्स फार्मास्युटिकल्स की तरफ से उन्हें ओजोक्स पेन आयल से पुरस्कृत किया गया।
बेस्ट बॉलर सौरव(फार्च्यून हंटर) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए चुना गया और सेतिया इंटरनेशनल की तरफ से एल्बो स्लीव से पुरस्कृत किया गया ऑल स्टार क्रिकेट क्लब।
बेस्ट फील्डर मुकेश सैनी (जिओ क्रिकेट) को उनकी शानदार फील्डिंग के लिए चुना गया और अमेरिकन इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स शॉप की तरफ से उन्हें रिस्ट बैंड से पुरस्कृत गया।
अगला मैच रविवार दोपहर में क्रिकेट लवर्स और सीएस लॉयन्स के बीच खेला जाएगा
इस अवसर पर गेम सिटी एरेना महाप्रबंधक नलिन अग्रवाल मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts