शव के पास ही पड़ा मिला तमंचा
- व्यापारी की मौत से परिजनों में कोहराम

बड़ौत।शहर के बिनौली रोड पर परचून की दुकान करने वाले 35 वर्षीय व्यापारी ने शुक्रवार सुबह अपनी दुकान में जाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की मां जब दुकान पर चाय लेकर पहुंची तो घटना का पता चला। व्यापारी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके पर व्यापारी के शव के पास पड़ा तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया।
संदीप उर्फ बंटी पुत्र रूपचंद बिनौली रोड पर सूर्य नगर कालोनी में परिवार सहित रह रहा है। घर से थोड़ी ही दूरी पर आईसीआईसीआई बैंक के सामने तनु जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान है। शुक्रवार सुबह करीब छह बजे वह घर से दुकान के लिए निकल गया। करीब साते  बजे उसकी मां सरोज दुकान पर चाय लेकर पहुंची तो संदीप का लहूलुहान शव दुकान में पड़ा हुआ था। शव के पास तमंचा भी पड़ा हुआ था। बेटे का शव देखकर मां के होश उड़ गए और वह जोर-जोर से रोने लगी। शोर सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
सूचना पर परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और शव के पास पड़े तमंचे को अपने कब्जे में लिया।
परिजनों व स्थानीय लोगों के मुताबिक, संदीप पिछले कुछ समय से किसी बात को लेकर तनाव में चल रहा था। वह दुकान का शटर भी आधा गिराकर बैठा रहता था। मृतक की दो बेटियां है और वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts