एनसीबी ने शाहरुख खान के पुत्र आर्यन समेत तीनों को एक दिन रहना होगा हिरासत में 

 कोर्ट ने एक दिन की हिरासत मे रखने की दी अनुमति 

मुंबई,एंजेसी। ड्रग पार्टी में धरे गये सिने अभिनेता शाहरूख खान के पुत्र आर्यन समेत तीन अन्य को एक  दिन हिरासत में रहना होगा। रविवार की शाम को कोर्ट ने तीनो  की एक  दिन की रिमांड की अनुमति दी है। कल तीनों को दोपहर ढाई बजे  कोर्ट नम्बर ८ में पेश किया जाएगा। 
 नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही कार्डेलिया द इम्प्रेस नाम के कू्रज शिप पर छापा मारकर वहां चल रही ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। एनसीबी ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया , जिसमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्यन का साथी अरबाज खान, तीन महिलाएं और दिल्ली एवं हरियाणा के दो ड्रग पेडलर शामिल रहे। रविवार की शाम  को  तीन शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य लोगों को एनसीबी किला कोर्ट में लेकर पहुुंची है। कोर्ट ने आर्यन खान समेत तीन को एक दिन की हिरासत  के लिये भेज दिया है। कल  दोपहर 2.30 बजे कोर्ट  नम्बर 8 तीनों की पेशी होगी। 
तीनों  आरोपियों को  किला कोर्ट पहुंची एनबीसी की टीम 
 ड्रग पार्टी में धरे गये अभिनेता शाहरूख खान के पुत्र समेत तीन आरोपियों को लेकर रविवार की शाम  एनसीबी की टीम कडी सुरक्षा के बीच किला कोर्ट पहुंच गयी है। जहां पर आर्यन के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे भी मौजूद रहे। एनसीबी ने कोर्ट से दो दिन की रिमांड मांगी। जिस पर आर्यन के अधिवक्ता ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि आर्यन के पास ऐसा कुछ नहीं मिला है। उन्होंने कोई टिकट नहीं लिया था। उन्हेें  इनवाईट किया गया था। दोनो अधिवक्ता की दलीले सुनने के बाद कोर्ट ने आर्यन खान समेत तीनों को एक दिन की हिरासत के लिये भेजा । कल सोमवार को तीनों को एनसीबी कोर्ट नम्बर8में दोपहर ढाई बजे पेश किया जाएगा। 
  आर्यन की लांचिंग पर लगा ग्रहण 
  अभिनेता शाहरूख खान के पुत्र आर्यन के  ड्रग पार्टी के  बाद हिरासत में होने के कारण उसकी बॉलीवुड में  एंट्री पर ग्रहण लग गया है। शाहरूख ने उनकी लांचिंग  की पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन ड्रग मामले में फंसने के बाद अब बॉलीवुड में  एंटी कठिन होगी। 
 6 आयोजको को एनसीबी ने भेजा नोटिस 
मुंबई से गोवा जाने वाले कू्रज शिप पर 6 आयोजकों ने मिलकर क्रेआर्क पार्टी का आयोजन किया था। एनसीबी ने 6आयोजकों को नोटिस भेज दिया है।   

No comments:

Post a Comment

Popular Posts