मुंबई। उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी हैं। बीते दिनों वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। वह अक्सर अपने आउटफिट्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं। रीसेंटली उनकी तस्वीरें फिर चर्चा में हैं।
उर्फी ने निटेड टॉप में कुछ फोटोज और वीडियो डाले हैं। वीडियो में वह फैंस के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं फोटोज में उनके हाथ पर दिख रहे निशानों के बारे में लोगों ने पूछा है।उर्फी ने फनी इंस्टारील बनाई इसके साथ कैप्शन लिखा था, एक फैक्ट जो मैं शर्त लगा सकती हूं कि आप लोगों को मेरे बारे में नहीं पता, यह इतने दुख की बात नहीं है। मुझे इसकी आदत पड़ गई है। कई लोग नहीं जानते कि मेरी सिर्फ चार उंगलिया हैं।



उर्फी के इस वीडियो के बाद लोगों ने उनके दूसरे वीडियोज चेक करके पोस्ट पर कॉमेंट किया है कि बाकी वीडियोज में तो 5 हैं। दरअसल उर्फी ने मजाक में वीडियो बनाया था जिससे उनके फैंस कन्फ्यूज हो गए।वहीं उर्फी ने कुछ फोटोज डाले हैं इसमें वह निटेड ब्रालेट पहने हैं। फोटोज में उनके हाथ पर चोट जैसे निशान दिख रहे हैं। उनके फॉलोअर्स ने इन निशानों के बारे में भी सवाल किए हैं।15 अक्टूबर को उर्फी जावेद का बर्थडे है। 



पहले से ही सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है। उनके पार्टी करते हुए कुछ वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं।उर्फी अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल किया जा चुका है। इस फोटो में वह क्रॉप्ड जैकेट पहने थीं, जिसमें उनके अंडरगारमेंट्स दिख रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts