शामली।
सूदखोर से साज खाकर सीओ द्वारा सब्जी आडती को प्रताडित किए जाने पर सब्जी आडती द्वारा सीओ सिटी कार्यालय में विषैले पदार्थ का सेवन कर जान देने का प्रयास किया गया। सब्जी आडती को गंभीर हालत में राजकीय चिकित्सालय से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। सब्जी आडती की पत्नी का आरोप है कि सीओ पिछले एक माह से सूदखोर से साज खाकर उत्पीडन करने में लगे है। झूठे मामले में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजे जाने की धमकी दी जा रही है। पत्नी ने चेतावनी दी है कि यदि सूदखोर के खिलाफ कार्यवाही नही की गई तो वह भी बच्चों सहित जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगी।


शहर के मौहल्ला पंजाबी कालोनी निवासी संजय बजाज पुत्र दर्शनलाल नवीन मंडी स्थित सब्जी मंडी में आडती है। बताया जाता है कि जिसका मौहल्ला आर्यपुरी निवासी केला व्यापारी व सूदखोर अशोक बजाज के साथ पिछले कई सालों से लेनदेन चलता आ रहा है। पूरा पैसा ब्याज सहित लौटाये जाने के बावजूद अशोक बजाज द्वारा संजय पर साढे 16 लाख रूपये की देनदारी बताई। जिसको लेकर कई बार अशोक द्वारा मारपीट व धमकी दी गई। आरोप है कि करीब एक माह पूर्व अशोक ने संजय पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एसजीआरएस पोर्टल पर झूठी शिकायत कर दी। जिसकी शिकायत सीओ सिटी द्वारा की जा रही थी। बताया जाता है कि इस मामले में पूछताछ करने के लिए सीओ द्वारा संजय बजाज को कई बार अपने कार्यालय बुलाकर प्रताडित किया गया। संजय द्वारा सीओ को बताया गया था कि पैसों की देनदारी एक अन्य व्यक्ति राजकुमार द्वारा देनी स्वीकार कर ली गई है, लेकिन सीओ द्वारा संजय पर ही पैसे देने का दबाव बनाया जा रहा था। शुक्रवार को भी सीओ कार्यालय से फोन कर संजय को बुलाया गया, जिस पर वह अपनी पत्नी पूजा, राजकुमार, व उसकी पत्नी अल्का के साथ सीओ कार्यालय पहुंचा। आरोप है कि जहां पर सीओ द्वारा पैसे न दिए जाने पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजे जाने की धमकी देते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया गया। जिससे क्षुब्ध होकर पहले से ही छिपाकर लाये गए विषैले पदार्थ को संजय बजाज ने सीओ कार्यालय में खा लिया। 



जिससे उसकी हालत बिगडने पर साथ आई पत्नी ने शोर शराबा मचा दिया। सीओ कार्यालय में विषैला पदार्थ खाये जाने की जानकारी से हडकंप की स्थिति मच गई और अफरा तफरी का माहौल बन गया। परिजनों द्वारा सब्जी आडती को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर हालत के चलते हायर सैंटर के लिए रेफर कर दिया गया। सब्जी आडती की पत्नी पूजा ने चिकित्सालय में रो-रोकर बताया कि लगातार सूदखोर के साथ सांठगांठ कर सीओ द्वारा परेशान किया जा रहा था। जिसको लेकर पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान है। शुक्रवार को भी सीओ द्वारा अभद्रता करते हुए जेल भेजने की धमकी दी गई। जिससे क्षुब्ध होकर पति ने जहर खाया है। महिला ने चेतावनी दी कि यदि पुलिस अभी भी मामले में कोई कार्यवाही नही करती तो वह भी बच्चों सहित जहर खाकर जान दे देगी।


वहीं इस पूरे मामले में सीओ सिटी प्रदीप कुमार का कहना है कि अशोक बजाज द्वारा आईजीआरएस के माध्यम से लेनदेन की शिकायत की गई थी। जिसकी जांच मेरे द्वारा की जा रही है। दोनों पक्षों का ब्यान दर्ज कराये जाने के लिए मुंशी आफिस पर भेजा गया था। जिनका बाहर जाकर कोई विवाद होने पर जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी मिली है। फिलहाल वह स्वास्थ्य है। दोनों पक्षों को न्यायालय में जाने की हिदायत दी है। मारपीट व अभद्रता किए जाने का आरोप गलत है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts