मेरठ सहित 22 शहरों में लॉन्च
मेरठ : टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर्स निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक को मेरठ में लॉन्च करने की घोषणा की कंपनी की विस्तार योजनाओं के तहत स्कूटर को इसी दिन मेरठ सहित 22 नए शहरों में लॉन्च किया गया था टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक एक ग्रीन और कनेक्टेड चलाने में मज़ेदार शहरी स्कूटर है जो एडवांस्ड इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन और नेक्स्ट-जेन टीवीएस स्मार्टकनेक्ट से लैस है।
इस लॉन्च पर अपनी बात रखते हुए श्री. के.एन. राधाकृष्णन टीवीएस मोटर कंपनी के डायरेक्टर और चीफ़ एक्ज़ीक्यूटिव ऑफ़िसर ने कहा टीवीएस मोटर कंपनी विश्व स्तरीय ग्रीन और कनेक्टेड उत्पादों की पेशकश करने वाली डिजिटल युग की कंपनी में तब्दील हो रही है जैसे-जैसे भारत आगे बढ़ेगा इसके मोबिलिटी समाधान तेजी से अनुभव-आधारित होंगे और यह भारत के युवाओं की तुलना में कहीं भी महसूस नहीं किया गया है भारत के युवाओं पर हमारा ध्यान पहले टीवीएस इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो में परिलक्षित होता है टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक एक एडवांस्ड इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन और अगली पीढ़ी के टीवीएस स्मार्टकनेक्ट प्लेटफॉर्म का संयोजन है भारत के 11 प्रमुख बाजारों में सफल रिस्पॉन्स मिलने के बाद हम एक ही दिन 21 नए बाजारों के साथ मेरठ में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लाने के लिए रोमांचित हैं, और हमें नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने का पूरा भरोसा है टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक इकोसिस्टम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर निर्मित है जो ग्राहकों को संपूर्ण डिजिटल रिटेल अनुभव प्रदान करता है।”
शानदार प्रदर्शन टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक बिना किसी ट्रांसमिशन लॉस के उच्च शक्ति और दक्षता देने के लिए 4.4 केडब्लू की इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है। स्कूटर की अधिकतम गति 78 केएमपीएच है और इसे फुल चार्ज करने पर 75 किमी की यात्रा की जा सकती है स्कूटर में 4.2 सेकंड में 0 से 40 केएमपीएच का प्रभावशाली एक्सीलरेशन दिया गया है।
शानदार कनेक्टिविटी टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक मालिकाना अगली पीढ़ी के टीवीएस  स्मार्टकनेक्ट प्लेटफॉर्म, एडवांस्ड  टीएफ़टी क्लस्टर और टीवीएस आईक्यूब ऐप से लैस है। यह ऐप जियो-फेंसिंग, रिमोट बैटरी चार्ज स्टेटस, नेविगेशन असिस्ट, लास्ट पार्क लोकेशन और इनकमिंग कॉल अलर्ट/एसएमएस अलर्ट जैसी कई सुविधाएँ प्रदान करता है।
बेजोड़ सुविधा और आराम के लिए अभिनव फीचर्स टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक क्यू-पार्क असिस्ट, मल्टी-सेलेक्ट इकोनॉमी और पावर मोड, डे एंड नाइट डिस्प्ले, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग जैसी बेजोड़ सुविधाएं देने के लिए अभिनव फीचर्स के साथ आता है और एक शोररहित और आरामदायक सवारी प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts