साजिद कुरैशी सरधना


 सरधना
(मेरठ) किशोरी के अपहरण के मामले में नामजद आरोपियों ने मुकदमा वापस ना लेने को लेकर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट की साथ ही जान से मारने की धमकी व दूसरी लड़की का भी अपहरण करने की धमकी दी है । पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई और आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 थाना क्षेत्र के गांव अटेरना निवासी सलेक चंद की पत्नी श्रीमती भरपाई ने बताया कि उसके 7 पुत्रियां व एक पुत्र है। उसके गांव के ब्रिजेश पुत्र छोटू, ब्रिजेश का साला बन्टी पुत्र सतीश ने मेरी सबसे छोटी नाबालिग पुत्री नीतू का अपहरण कर रखा है, जिसका मुकदमा 28 जुलाई को मु०अ०स०-253 सन-2021 अ० धारा 363, 120बी आई०पी०सी० थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर में लिखा है, उसकी नाबालिग पुत्री का अभी तक कोई पता नहीं चला है। बताया गया कि उसकी पुत्री अपने ममेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा में गई थी जहां से उसका अपहरण कर लिया गया था । 

कुछ लोग मेरे व मेरे परिवार के ऊपर उक्त मुकदमें को वापिस लेने का दबाव बना रहे है। इसी रंजिश को मानते हुए 12 सितंबर को समय करीब शाम 7.30 बजे गांव अटेरना के ही लगभग आधा दर्जन लोग एक राय मशवरा होकर मेरी दूसरी पुत्री सोनिया का अपहरण करके ले जारहे थे, जिसका शौर सुनकर आस-पडौस के लोगो ने शोर मचाया तो हम लोग भी पहुँच गये, हमें देखते ही उपरोक्त लोगों ने गाली-गलौच करते हुए तेजधार हथियारों व लाठी, डण्डे व सरियों से हमला बोल दिया, जिससे हमें काफी गम्भीर चोटे आयी है, हमलावरों ने फायरिंग भी की और ऐलानि धमकी देकर गये कि आज तो तुमने अपनी बेटी को बचा लिया है, तुम्हारी एक बेटी को तो हम उठाकर ले जा चुके है और बेटियों को भी उठाकर ले जायेगे। पीड़ित परिवार ने आपबीती सुनाते हुए उक्त आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts