मेरठ।  केएल इंटनेशनल स्कूल में रविवार कों सत्र 2020-21 की बोर्ड परीक्षा में शानदार परिणाम लाने वाले कक्षा 10 व 12 के मेधावी छात्रों को अवार्ड समारोह में  पुरस्कार देकर  सम्मानित किया गया। सम्मान पाकर छात्रों के चेहरे खिल  उठे। 




समारोह में मुख्य अतिथि  एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल, विशिष्ट अतिथि शालिनी सभरवाल का विद्यालय के वाइस च ेयरमैन  तेजेन्द्र खुराना, मैडमनीति खुराना, डायरेक्टर,मनमीत खुराना, हरनीत खुराना, परनीत खुराना एवं प्रधानाचार्य सुधा ंशु शेखर ने पुष्पगुच्छ से स्वागत कर दीप प्रज्ज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया।   पुरस्कार समारोह में इस अवार्ड समारोह में कक्षा 10 के एआईआर  रैंक 1 एवं स्कूलटॉपर अनिका सिंह को 51000 रूपये  एआईआर  रैंक 2 एवं स्कूल टॉपर उदय देशवाल एव ंबिस्वजीत शेखर को 21000 रूपये ।एआईआर  रैंक 3 तथा स्कूल टॉपर अक्षिता सिंह को 11000 रूपए से सम्मनित किया गया। इसके साथ ही कक्षा 12 की तीनों स्ट्रीम के प्रथम तीनटापर्स को 21000, 11000, तथा 5100 रूपए से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में कक्षा 12 की संस्कृति मित्तल का केवीपीवाई करनेे पर 5100,प्रियांशी शर्मा  (कक्षा-12)सीबीएसई को नेशनल जूडो चैम्पियनशिप र्मंे रजत पदक तथा प्रणव गुप्ता (कक्षा-12) को सीबीएसई नेशनल स्केटिंग चैम्पियनशिप में स्वर्ण एवं रजत पदक लानेे पर 510०रूपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अवार्ड समारोह में सत्र 2019-20 में विद्यालयी परीक्षाओं में टॉप करने वाले के.जी. से लेकर कक्षा 9 व 11तक के छात्रों को भी ट्रॉफी से सम्मानित करने के साथ विविध अन्तरसदनीय प्रतियोगिताओं में विजयी रहे सदनों  को हाउस ट्रॉफी प्रदान की गई।

 स्कूली की सीनियर  विंग में नवगठित विद्यार्थी  परिषद का  दिलायी शपथ



 कार्यक्रम  में स्कूल के सीनियर विंग में नवगठित विद्यार्थी परिषद (सत्र 2021-22) ने निष्ठापूर्वक कत्र्तव्यों केे निर्वहन करने की शपथ विद्यालय के सीनियर विंग के छात्रों की नवनिर्वाचित विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने चयन प्रक्रिया के विविध चरणोंं से गुजरते ह ुए सत्र 2021-22 के लिए निष्ठापूर्वक अपने कत्र्तव्यों के पालन की शपथ ली।बैंड की धुन पर मार्चपास्ट करते हुए हैड ब्वाय-स्पर्श रस्तौगी, हैड गर्ल-अवनीसिंह, वाइस हैड ब्वाय-रणविजय सिंह, वाइस हैड गर्ल-सृष्टि हंस ने अपनी समस्त परिषद के साथ विद्यालय के ध्वज के समक्ष शपथ ग्रहण की ।तत्पश्चात् मुख्य अतिथि,विशिष्ट अतिथि, प्रबन्धक वर्ग एव ं प्रधानाचार्य ने छात्रों को उनके पद क े बैज लगाए। इस समारोह में रंगारंग कार्यक्रम की शृंखला में छात्राअें द्वारा प्रस्तुत शास्त्रीय नृत्य नेे सभी का मन मोह लिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts