भाजपा में नहीं हो रहा शामिलः कैप्टन अमरिंदर
नई दिल्ली (एजेंसी)।पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विराम लगा दिया है। कैप्टन ने एक बार फिर से यह स्पष्ट कर दिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होने जा रहे हैं ।
एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं लेकिन कांग्रेस जल्द ही छोड़ूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे और अधिक अपमान सहन नहीं हो रहा है। साक्षात्कार के दौरान कैप्टन ने बेहिचक यह भी कहा कि पंजाब में कांग्रेस का पतन हो रहा है और नवजोत सिंह सिद्धू बचकाना हरकत कर रहा है। अगर सिद्धू का रवैया इसी तरह से रहा तो वह दिन दूर नहीं जब कांग्रेस पंजाब से खत्म हो जाएगी।
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं 52 साल से राजनीति में हूं। लेकिन जिस तरह से मेरे साथ व्यवहार किया गया है, उससे मुझे गहरा दुख पहुंचा है। सुबह 10.30 बजे कांग्रेस अध्यक्ष कहती हैं कि आप इस्तीफा दें। इसके बाद मैंने कोई सवाल नहीं पूछा और शाम 4 बजे मैं राज्यपाल के पास जाकर इस्तीफा दे दिया। अगर पार्टी हाईकमान को 50 साल बाद भी मुझपर भरोसा नहीं है, तो मेरे पार्टी में रहने का क्या मतलब है?
उन्होंने सिद्धू को 'बचकाना' बताते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू सीन क्रिएट करने में अच्छे हैं। वह कपिल शर्मा के शो में जो किया वह कर सकते हैं और भीड़ जुटा सकते हैं, लेकिन वे एक गंभीर आदमी नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts