हुबली ,एंजेसी। पश्चिमी बंगाल के हुबली जिले में पत्नी की फेसबुक  पर चैटिंग करने की आदत से परेशान एक पति ने उसकी हत्या कर दी। पति को शक था कि उसकी पत्नी फेसबुक पर गैर मर्दों से दोस्ती कर उनसे अश्लील चैट करती है। इसके चलते दोनों में आए दिन विवाद भी होता था, गुरुवार को विवाद इनता बढ़ गया कि पति ने गला घोंटकर पत्नी को मार डाला। 

 यह सनसनीखेज वारदात पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की है। पुलिस के मुताबिक हुगली जिले की चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट मे गुरुवार रात रिंटू दास नाम के व्यक्ति ने अपनी 23 साल की पत्नी पल्लवी दास को गला घोंटकर मार डाला। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति रिंटू दास को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेते हुए इसे पोस्टमॉर्टम के लिए श्रीरामपुर गिरवाल से अस्पताल भेज दिया।

रिंटू दास के भाई सिंटू दास ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी पल्लवी अच्छे स्वभाव की महिला थी, लेकिन उसका भाई रिंटू हमेशा उसपर शक करता था। उसने बताया कि पल्लवी खाली समय में फेसबुक पर अपने परिजनों और दोस्तों से चैट कर लेती थीं, लेकिन उसके भाई रिंटू को शक था कि पल्लवी अन्य पुरुषों के साथ फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर रही थी और उनसे अश्लील चैट करती थी। इस वजह से वह अक्सर पल्लवी के चरित्र पर सवाल उठाता था और हर समय पल्लवी के साथ मारपीट करता था। सिंटू के मुताबिक इस बात को लेकर दोनों में अनबन थी और रोजाना विवाद होता था। गुरुवार को भी इसी को लेकर झगड़ा हुआ और रिंटू ने गला घोंटकर पल्लवी को मार डाला।  

अभियुक्त की मां मना दास ने बताया कि उनकी बहू पल्लवी दास को फेसबुक चैटिंग का शौक था जिसके कारण पति.पत्नी में हमेशा अनबन और खटपट बनी रहती थी। रिंटू आए दिन घर में झगड़ा करता था इसी के चलते मना दास भी अपने छोटे बेटे सिंटू दास के साथ घर छोड़कर दूसरी जगह रहने चली गई थी।  चंदननगर कमिश्नरेट के डीसीपी हेडक्वार्टर प्रवीण प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने अभियुक्त पति रिंटू दास को आईपीसी की धारा 302 और 498 । के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts