विधायक जितेंद्र सतवाई ने अपने  क्षेत्र  विकास कार्यो की उपलब्धि गिनवाई 


मेरठ
।  विधान सभा चुनाव पास आने के कारण विधायकों ने अपने क्षेत्र के विकास को गिनाना  आरंभ कर दियाहै।  सिवालखास  क्षेत्र से भाजपा विधायक जितेंद्र सतवाई का कहना है कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे प्रदेश का कायापलट हो गया है। योगी सरकार में साढ़े चार साल में प्रदेश में प्रत्येक क्षेत्र का विकास किया है। इससे उनके क्षेत्र की भी सूरत बदल गई है। सड़कों के निर्माण से लेकर बिजली आपूर्ति तक के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य हुए हैं। कई कार्यों के प्रस्ताव शासन को भेजे गए हैं।

सिवालखास विधानसभा सीट से विधायक जितेंद्र सतवाई ने साढ़े चार साल के कार्यकाल पर विशेष बातचीत में कहा कि उन्होंने अपने क्षेत्र में सबसे ज्यादा विकास कार्य कराए हैं। विधानसभा क्षेत्र के गांवों में बिजली सप्लाई बेहतर कराने के लिए पांच.पांच करोड़ रुपए की लागत से दस विद्युत उपकेंद्रों का निर्माण कराया। विधानसभा में बकाया गन्ना भुगतान की मांग उठाई और गन्ना भुगतान में तेजी लाने का कार्य किया। पांचली खुर्द गांव में आठ करोड़ रुपए की लागत से युवाओं के लिए एक खेल स्टेडियम का निर्माण कराया गया। सिंचाई विभाग से सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में नालों और रजवाहों पर 50 पुलों का निर्माण कराया।

विधायक ने बताया कि रोहटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 25 लाख रुपए की लागत से ऑक्सीजन प्लांट लगाने का कार्य किया जा रहा है। पांच श्मशान घाटों का 25.25 लाख रुपए की लागत से सौंदर्यीकरण कराया गया। क्षेत्र में एक करोड़ रुपए की लागत से दो किसान कल्याण केंद्रों का निर्माण कराया गया है। गांवों के बीच संपर्क बेहतर बनाने के लिए सड़कों का निर्माण कराया गया है। भोला झाल को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए कार्ययोजना तैयार कराई गई है। रघुनाथपुर वाया धौलाड़ी से मोदीनगर जाने वाले शहीद अजय कुमार मार्ग का चौड़ीकरण कराया जाएगा।विधायक जितेंद्र सतवाई ने कहा कि अपने विकास कार्यों के बल पर 2022 में भाजपा को 350 से अधिक सीटों पर जीत हासिल होगी। किसानों को बरगलाने वाले लोगों को निराशा का सामना करना पड़ेगा।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts