पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूटा गया ट्रैक्टर व लूट के दौरान प्रयुक्त कार को  किया बरामद 

- 4 बदमाशों को पुलिस ने भेजा जेल मौके से भागे अन्य बदमाशों की तलाश जारी

 सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट

सरधना (मेरठ) सरधना पुलिस हाइवे पर ट्रैक्टर लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार लुटेरों को पकड़ने के बाद लूटा गया ट्रैक्टर पर लूट के दौरान प्रयुक्त कार को बरामद कर लिया है। पकड़े गए गैंग के 4 सदस्यों की पुलिस ने जेल भेजने के साथ गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश जारी है।



 आपको बता दें कि मेरठ-करनाल हाइवे पर 13 सितंबर की अलसुबह जनपद सहारनपुर के गांव धनवा तीतरो का रहने वाले किसान वसीम पुत्र यामीन से बदमाशों ने उसका महिंद्रा ट्रैक्टर लूट लिया था । वसीम मुजफ्फरनगर के हरड़-फतेहपुर गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली में गेंहू लेकर हापुड़ फ्लोर मिल पर जा रहा था।  जैसे ही वह मेरठ करनाल मार्ग पर गांव बपारसी के निकट पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए उसे रोक लिया था। इसके बाद बदमाशों ने उसका महिंद्रा ट्रैक्टर, मोबाईल और साढ़े पांच हजार की नगदी लूट ली थी। हालांकि बदमाश उसकी गेंहूँ से भरी ट्रॉली को ट्रैक्टर से अलग कर मौके पर छोड़ गए थे। पीड़ित किसान को बांधकर बदमाश खेतों में फेंककर फरार हो गए थे। पीड़ित किसान की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। तभी से पुलिस लुटेरों की तलाश में लगी हुई थी। 


सीओ सरधना आरपी शाही ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि थाना सरधना पुलिस एवं सर्विलांस टीम के अथक प्रयास से 23 सितंबर  मुकर्रम पुत्र निजामुद्दीन,  जावेद पुत्र इलियास, निवासी नमुनाताल भैसा रोड मस्जिद वाली गली कस्बा मवाना, रोहताश पुत्र जोधा निवासी ग्राम घटायन उत्तरी धाना जानसठ मुनगर, टोनी पुत्र रतनसिह निवासी सी-1574 जहाँगीर पुरी दिल्ली वेस्ट की कब्रिस्तान भैसा रोड कस्बा मवाना को गिरफ्तार किया गया। उक्त बदमाशों से पूछताछ की गई जिसके बाद उनके कब्जे से लूटे गये एक ट्रैक्टर महिन्द्रा 585 डी आई एक्स व एक अन्य ट्रैक्टर महिन्द्रा 265 डीआई एवं उक्त घटना में प्रयुक्त की गयी कार होण्डा एसेन्ट संख्या यूपी 16 एस 3111 बरामद किए गए।  सुक्का उर्फ हुसैन पुत्र नूर मौहम्मद निवासी लोढा मौहम्मदपुर, अमजद पुत्र करामत अली निवासी ग्राम अंतरासी थाना रकबपुर जिला अमरोहा मौका पाकर फरार हो गये। उक्त लुटेरों के  विरुद्ध धारा 420/414 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। उक्त लुटेरों ने पूछताछ करने पर बताया कि वह सभी रात के समय एसेन्ट कार से हाइवे पर निकल जाते है तथा सुनसान जगह पर किसी रास्ते में आ रहे ट्रैक्टर को लूट कर बेच देते थे। लूट की धनराशि को आपस में बाट लेते थे। पकड़े गए चारों लुटेरों को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts