लखनऊ। पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध चुनाव लड़ने का एलान किया है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल में तमाम ऐसे कार्य किए हैं, जिनके विरोध स्वरूप वह इस बार उनके खिलाफ चुनाव लडे़ंगे। अमिताभ का कहना है कि योगी आदित्यनाथ इस बार जहां से भी चुनाव लड़ेंगे वह उनके खिलाफ मैदान में जरूर उतरेंगे। अमिताभ का कहना है कि ये सिद्धांतों की लड़ाई है। वह चुनाव में गलत के खिलाफ अपना विरोध जताएंगे।
बता दें कि अमिताभ ठाकुर को 23 मार्च 2021 को जबरन सेवानिवृत्त कर दिया गया था। उनकी सेवानिवृत्ति के संबंध में गृह मंत्रालय से जारी किए गए आदेश में कहा गया था कि वह अपनी सेवाएं पूरी करने के लिए फिट नहीं है। इसलिए लोकहित में उन्हें सेवानिवृत्त किया जा रहा है।
अमिताभ ठाकुर ने कहा कि जहां से भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ेंगे वह उनके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी अयोध्या सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं, प्रदेश में चुनावी माहौल बनने लगा है। सभी पार्टियां अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts