पश्‍च‍िम चंपारण में बच्ची को पीटकर किया लहूलुहान

पश्‍च‍िम चंपारण
(एजेंसी)। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव से बच्ची की निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला तीन वर्ष के मासूम बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर रही है। बच्ची लहुलूहान होकर चिल्लाती है। फिर भी महिला उसके मुंह पर वार करना नहीं छोड़ती है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला उसे जान से मारने पर तुली है। फिलहाल, वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस गांव का वीडियो होने की संभावना है, वह एक- एक घर की तलाशी लेने के लिए पुलिस पहुंच गई है। गांव के लोग इस तरह के वीडियो से स्पष्ट इंकार कर रहे हैं। दो मिनट 23 सेकंड का यह वीडियो किसी का भी रोंगटे खड़ा कर देने वाला है। बच्ची की पिटाई के दौरान महिला का हाथ भी चोटिल हो जाता है। बीच-बीच में बच्ची की पिटाई रोककर महिला खुद के हाथों को सहलाती है। ताज्जुब तो यह है कि महिला पिटाई कर रही है और कोई अदृश्य व्यक्ति वीडियो बना रहा है। वीडियो देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की जानकारी में वीडियो बन रहा है। प्रभारी थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है। मामले की तहकीकात कराई जा रही है।
बच्‍ची को जान से मारना चाहती है मह‍िला
कलयुगी मां की बच्ची को बेरहमी से पीटते वायरल वीड‍ियो में उसके मूंह और नाक से खून आ गया है। न‍िर्मम प‍िटाई का वायरल वीडियो पश्चिम चंपारण के नौतन का बताया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts