मेरठ। थाना गंगानगर इलाके में स्थित मशहूर मिठाई दुकान मालिक की 14 वर्षीय पोती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए शव को उतारा। पड़ोसी को शक होने पर उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। लेकिन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा मानसिक तौर पर कमजोर थी। जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली। हालांकि फाँसी लगाने का कारण परिजन पूरी तरह से स्पष्ट नहीं कर पाए हैं। 
घटना गंगानगर थाना क्षेत्र ​की है। जहां खटकाना पुल निवासी आठवीं क्लास की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
खटकाना पुल निवासी एक व्यक्ति की गंगानगर में बड़ी मिठाई की दुकान है। इलाके की प्रसिद्ध दुकान होने के नाते आसपास के क्षेत्र में भी इसका काफी नाम है। दुकान मालिक की 14 वर्षीय पोती आठवीं कक्षा की छात्रा थी। रविवार रात किशोरी ऊपरी मंजिल पर कमरे में पहुंची और पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। कुछ समय बाद परिजन कमरे में पहुंचे तो उनकी चीख निकल गई। परिजनों ने आननफानन में किशोरी को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जाएगी। वहीं मोहल्ले में चर्चा है कि किशोरी ने गृह क्लेश के चलते आत्महत्या की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts