मेरठ।मेरठ एसटीएफ एसपी और एसटीएफ सीओ को डीजी कमेंडेशन डिस्क गोल्ड दिया गया है। इसके अलावा शक्ति नायडू एनकाउंटर में शामिल रहे मेरठ के पूर्व एसएसपी अजय साहनी और इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा को गैलेंट्री अवॉर्ड दिया गया है।
मेरठ एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण और मेरठ एसटीएफ के सीओ ब्रिजेश सिंह को ऑपरेशनल वर्क व लॉ एंड ऑर्डर लिए डीजी कमेंडेशन डिस्क गोल्ड दिया गया है। पूरी टीम ने चुनाव के समय पर 150 से ज्यादा हथियारों की खेप पकड़ी थी। इसके अलावा मेरठ में करोड़ों की कीमत की एनसीईआरटी की नकली किताबें का भी भंडाफोड़ किया था। इसके अलावा फिरोज पव्वा गैंग के शार्प शूटर पकड़े थे।
वहीं दूसरी ओर मेरठ में एसएसपी रहते हुए अजय साहनी और उनकी टीम ने दिल्ली के दो लाख रुपये के ईनामी अपराधी शक्ति नायडू का एनकाउंटर किया था। शक्ति नायडू पर मेरठ में एक लाख रुपये का ईनाम था। इसको लेकर एसएसपी अजय साहनी और तत्कालीन इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा बिजेंद्र राणा को गैलेंट्री अवार्ड दिया गया है।
इनको भी अवॉर्ड
मेरठ एसटीएफ में तैनात हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार को सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न, राजीव कुमार गुप्ता वाचक, एडीजी कार्यालय को प्रशंसा चिह्न, उत्कृष्ट पदक दिया गया है। इसके अलावा मुजफ्फरनगर में तैनात दरोगा अक्षय शर्मा और भूपेंद्र शर्मा को भी गैलेंट्री अवार्ड दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts