गश्त कर रहे सिपाही की इंसास राइफल लूटी
- सीसीटीवी में कैद हुई वारदात


कासगंज
। योगी सरकार जितना सख्त हो रही है बदमाशों के हौसले उतने ही बुलंद होती जा रही है। इसका ताजा नमूना कासगंज में उस समय दिखा जब कासगंज-सोरों मार्ग पर बुधवार की रात्रि में कार सवार बदमाशों ने सिपाही की इंसास राइफल लूट ली। सिपाही की राइफल लूट कर बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना पर एसपी बोत्रे रोहन प्रसाद सहित जिले के अन्य पुलिस अधिकारी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की तलाश की जा रही है।
वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है। जानकारी के मुताबिक कार सवार बदमाश अमेजॉन कोरियर सेंटर पर वारदात के उद्देश्य आए थे। कार से उतर कर बदमाश आसपास की रेकी कर रहे थे, उनके हाथ में लोहे की रॉड भी थी। तभी रॉयल इनफील्ड शोरूम के पास गश्त कर रहे कोबरा मोबाइल के सिपाही रवि कुमार और अभिषेक प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बदमाशों को ललकारा। बदमाश भागने लगे, सिपाही ने राइफल की बट से बदमाश पर प्रहार करने की कोशिश की। इसी बीच सिपाही अभिषेक प्रताप की राइफल बदमाशों ने छीन ली और कार से भाग गए। सिपाही ने काफी दूर तक पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे।
घटना की सूचना पर एसपी रोहन बोत्रे मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी देखे, घटना रात 3:30 बजे के आसपास की है। टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है पांच टीमें गठित की गई हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts