लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पार्टी के प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जातिवादी सम्मेलन का नाम देकर अपनी सोच को प्रदर्शित कर रही है जबकि उसे राज्य के कई हिस्साें में आयी बाढ़ पर अपना ध्यान केन्द्रित करना चाहिये।
सुश्री मायावती ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा करना जनता पर अहसान नहीं है बल्कि यह उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। भाजपा बसपा पर बाढ़ग्रस्त लोगों की मदद के बजाय जातिवादी सम्मेलन करने की तोहमत मढ़ती है जो सरासर गलत है।
उन्होने ट्वीट किया “ बीजेपी द्वारा ट्विटर पर फर्क साफ है पोस्टर में बीएसपी पर बाढ़ग्रस्त लोगों की मदद के बजाय जातिवादी सम्मेलन करने में व्यस्त टिप्पणी घोर अनुचित व इनकी बौखलाहट व जातिवादी सोच का प्रतीक। यूपी के सीएम द्वारा बाढ़ क्षेत्र का दौरा जनता पर एहसान नहीं बल्कि उनकी जिम्मेदारी जबकि राहत गायब।”
बसपा सुप्रीमो ने कहा “ इसी प्रकार, बीएसपी के प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी की यूपी के जिलों-जिलों में अपार सफलता से बौखला कर पहले इसे रोकने का सरकारी प्रयास और अब इसे ’जातिवादी सम्मेलन’ कहना बीजेपी की गलत सोच व समझ को ही प्रदर्शित करता है, यह अति-निन्दनीय।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts