कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर एक कलयुगी बेटे ने प्रापर्टी और पैसों के लालच में रिश्तों को ही तार-तार कर दिया और अपने बुजुर्ग माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। पिता की मौके पर हुई मौत हो गई तो वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई। पिता की हत्या कर आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल मां को अस्पताल में भर्ती कराया।

शिवराजपुर थाना क्षेत्र के ईश्वरीपुर गांव मे बुजुर्ग मेवालाल पत्नी शिवकली और बेटे विजय नारायण के साथ रहते थे। मेवालाल के तीन बेटे थे, जिसमें की दो बेटों की मौत हो चुकी है। तीसरा बेटा विजय नारायण उनके साथ ही रहता था। गलत आचरण और व्यवहार की वजह से विजय आये दिन शराब पिया करता था, जिस वजह से उसकी अपने बुजुर्ग माता-पिता से आये दिन कहासुनी हुआ करती थी। पिता मेवालाल अपने बेटे को कई बार समझा चुका था कि शराब मत पीया करो, जिसकी वजह से बेटा विजय नारायण अपने माता-पिता से हर रोज झगड़ा करता था। बीतीरात में भी यही हुआ कि नशेबाज बेटा विजय नारायण शराब के नशे में घर आया और पिता से कहासुनी के दौरान उसने लोहे के किसी धारदार हथियार से अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे पिता मेवालाल की मौके पर मौत हो गई और मां शिवकली गम्भीर रूप से घायल हो गई।
वहीं हत्या की सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल मां को अस्पताल में भर्ती करवा दिया। मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस फरार नशेबाज आरोपी बेटे की तलाश कर रही है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts