जम्मू
(एजेंसी)।कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा नेता जावेद अहमद डार की गोली मार कर हत्या कर दी। जावेद होमशालिबुग विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रभारी थे। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ ही देर में ही दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ दिया है।
इसी बीच भाजपा मीडिया सेल कश्मीर के प्रभारी मंजूर अहमद ने ट्वीट किया कि भाजपा कुलगाम निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी जावेद अहमद डार की आतंकियों द्वारा की गई हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करती है।
जानकारी के अनुसार, कुलगाम जिला के बराजलू बाजार में आज यानि मंगलवार शाम को आतंकियों ने अचानक फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दो नागरिक घायल हो गए। इनमें से एक की पहचान भाजपा कार्यकर्ता जावेद अहमद के रूप में हुई है।जावेद ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जावेद कुलगाम निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के प्रभारी थे।
पिछले एक सप्ताह में आतंकियों ने अपनी रणनीति में बदलाव लाते हुए अब राजनीतिक नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। गत सप्ताह आतंकियों ने अनंतनाग जिला में भाजपा नेता गुलाम रसूल और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी थी जबकि कुछ दिनों के उपरांत ही आतंकियों ने राजौरी जिला में भाजपा नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। इसमें दो वर्ष वीर सिंह शहीद हो गया था जबकि पांच अन्य घायल हुए थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts