आईआईएमटी के शिक्षकों व कर्मियों ने लगवाई वैक्सीन


मेरठ। 
कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु वैक्सीन लगवाना बेहद आवश्यक है। भारत सरकार की ओर से चलाये जा रहे कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के अन्र्तगत आज आईआईएमटी विश्वविद्यालय, गंगानगर में टीकाकरण कैंप आयोजित किया गया। शिविर में आईआईएमटी के शिक्षकों व कर्मियों ने कोरोना का टीका लगवाया।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय, गंगानगर स्थित आयुर्वेदिक चिकित्सालय में स्वाथ्य विभाग की ओर से कोरोना टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में कोरोेना का टीका लगवाने के लिये उत्साहित आईआईएमटी का स्टाॅफ सुबह से ही कैंप की ओर उमड़ने लगा। अब्दुल्लापुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के प्रभारी डा. रूबल बख्शी के नेतृत्व में आयोजित कैंप में फार्मासिस्ट हिमानी व सुधीर जी का सहयोेग रहा। शिविर में डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया।
आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहन गुप्ता स्वास्थ विभाग की ओर से आयोजित कोरोेना टीकाकरण शिविर की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेनेे के बाद दूसरी डोज को भी समय से लेना बेहद आवश्यक है। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सर्तकता बरतना नहीं छोड़ना है और माॅस्क पहनना, सामाजिक दूरी का पालन करना जारी रखें ताकि देश संक्रमण से मुक्त हो सके।
आईआईएमटी समूह के महाप्रबंधक मयंक अग्रवाल ने कहा की कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये टीका लगवाना बेहद महत्वपूर्ण है। कोरोना से डरकर नहीं, निडर होकर वैक्सीन लगवायें। कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, हम सभी को सरकार की ओर से चलाये जा रहे अभियान में सहयोग करते हुए जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिये।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts