पाकिस्तान। पति की मौत का बदला लेने के लिए एक पत्नी ने ऐसी साजिश रची की पुलिस भी हैरान रह गई। अपने पति के हत्यारे को उसके आखरी अंजाम तक पहुंचाने के लिए इस महिला ने बेहद ही सब्र से काम लिया और अगले 3 साल तक इंतजार करती रही। आखिरकार महिला की योजना सफल हुई और उसने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतार दिया।

हैरान करने वाली यह कहानी पाकिस्तान के कबायली इलाके बाजोर की है। यहां पर एक महिला के पति की 3 साल पहले उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी थी‚ लेकिन पुलिस जांच में कोई सुबूत नहीं मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

महिला अपने पति से बेहद ज्यादा प्यार करती थी। उसे पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं हुआ और वह अपने स्तर से इस मामले की जांच करती रही। आखिरकार महिला को पता चला कि उसके पति की हत्या उसके ही दोस्त गुलिस्तान खान ने जहर का इंजेक्शन देकर की है।
पति के हत्यारे से पहले की शादी
घटना का पता चलने के बाद महिला ने आरोपी को ठिकाने लगाने का फैसला कर लिया। वह पति का बदला लेने के लिए उसके पीछे लग गई लेकिन 5 से 6 महीने बीतने के बाद भी उसे सफलता नहीं मिली। आखिरकार महिला ने फैसला किया कि वह पति के हत्यारे से पहले शादी करेगी और फिर उसे मौत के घाट उतारेगी।
गुलिस्ता नाम की इस महिला ने ऐसा ही किया। उसने आरोपी से शादी कर ली। पहले से शादीशुदा यह आरोपी भी महिला से शादी करने के लिए राजी हो गया। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने घर में रखी पिस्तौल से आरोपी को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।
हत्या वाले दिन जब आरोपी सो गया तो महिला चुपके से उठी और घर में रखी पिस्तौल निकालकर ले आई। उसने सोते हुए आराेपी पर फायर करने की कोशिश की‚ लेकिन कुछ खराबी के कारण गोली नही चल पाई। महिला ने इसके बाद भी हार नहीं मानी और दूसरे कमरे में जाकर फिर फायर करके पिस्तौल को चेक किया। इसके बाद महिला फिर दोबारा लौटी और सोते हुए पति के हत्यारे को मौत की नींद सुला दिया।
महिला ने पुलिस से बचने के लिए झूठ का सहारा लिया। उसने कहा कि किसी ने सोते समय उसके पति की हत्या कर दी। लेकिन पुलिस जांच में पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने गुलिस्ता नाम की इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है। ये कहानी जिसने से सुनी वो हैरान गया ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts