मुंबई। नसीरुद्दीन शाह 71 साल के हो गए। फिल्म उद्योग के दोस्तों और सहयोगियों ने दिग्गज अभिनेता को सोशल मीडिया पर शुभकामना दी। नसीरुद्दीन शाह के छोटे बेटे विवान शाह ने अपने पिता की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अभिनेता अपने बिस्तर पर अपनी बिल्ली को गोद में लेकर बांसुरी बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पीले रंग की टी-शर्ट और सफेद रंग की बॉटम पहन रखी है।
विवान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे बाबा लव यू।" उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नसीरुद्दीन शाह का एक स्केच भी साझा किया। अभिनेत्री-निर्देशक कोंकणा सेन शर्मा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे फेवरेट।"
अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शाह के साथ एक तस्वीर साझा की, और लिखा, "मुझे नहीं पता कि मैं अपनी यात्रा में कहां होता अगर मैं आपसे से नहीं मिला होता। मैं अभी भी 20 साल बाद उस दुर्लभ थपकी की ख्वाहिश रखता हूं। कृतज्ञता की भावना सबसे भारी बनी हुई है। आने वाले कई और जन्मदिनों की आशा और प्रार्थना।"
अभिनेत्री दीया मिर्जा ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक नसीर साहब।" अभिनेता अर्जुन माथुर ने शाह के साथ एक तस्वीर के साथ 2017 से एक पुरानी पोस्ट को दोबारा पोस्ट किया, जिसमें कहा गया, "मेरे नंबर वन नसरुद्दीन शाह को जन्मदिन मुबारक हो।"
अभिनेता विजय वर्मा ने लिखा, "हैप्पी उदय नसीर साहब।" अभिनेता दर्शन कुमार ने शाह के साथ एक मंच पर स्क्रिप्ट पढ़ते हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सर"।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts