17 किलो सोना और 5 लाख कैश लूट ले गए बदमाश
 - दो घंटे बाद पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपी दबोचे



आगरा। आगरा के कमला नगर में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में घुसे चार हथियारबंद बदमाशों ने स्टाफ को बंधक बना लिया। वहां से 17 किलो सोना और पांच लाख रुपये लूटकर ले गए। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसके आधार पर एत्मादपुर इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपियों को दबोच लिया है।
सूत्रों के अनुसार आरोपियों के कपास से लूट का सामान भी बरामद हुआ है। मुठभेड़ में आरोपितों के पैर में गोली लगी है। घटना दोपहर करीब एक बजे की है। कमला नगर में सेंट्रल बैंक रोड पर गोल्ड लोन कंपनी मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का कार्यालय है। चार हथियारबंद बदमाश कंपनी में घुसे। उन्होंने अंदर आते ही वहां मौजूद स्टाफ को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर वहां मौजूद सोने के सारे जेवरात लूट लिए। बदमाश करीब बीस मिनट तक शाखा में रुके। इस दौरान वहां रखा पांच लाख रुपये कैश भी कब्जे में कर लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश कंपनी के कर्मचारियों को अंदर बंद करके भाग गए।
कर्मचारियों ने बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह से आसपास के लोगों की मदद से बाहर का गेट खुलवाया। जानकारी होने पर एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों द्वारा करीब 17 किलोग्राम सोने के जेवरात लूटना बताया गया है। पुलिस बदमाशों का सुराग हासिल करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर एत्मादपुर की ओर जाने वाले रास्ते की नाकाबंदी कर दी थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts