मार्निंग वाक पर निकले चार दोस्‍तों को कार ने मारी टक्कर
- एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल


सहारनपुर । सहारनपुर जिले के नकुड़ में मोर्निंग वाक के लिए चार दोस्‍तों को तेज रफ्तार वाहन ने जबरदस्त टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया। इसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर घायल हो गए हैं। हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शनिवार की सुबह करीब पांच बजे मौहल्ला महादेव के चार दोस्‍त घूमने निकले थे। चारों दोस्‍त मस्‍ती मजाक करते हुए, सुबह की सैर का आनंद ले रहे थे। लेकिन उन्‍हें क्‍या पता था कि पीछे से आ रही कार उनके लिए मौत का पैगाम लेकर आएगी। इनकी सैर का कुछ ही समय बीता था और ये जैसे ही गांधीनगर कालोनी के स्थित म्हाडी के सामने पहुंचे थे कि तभी पीछे से आई एक तेज रफ्तार की कार ने चारों युवकों को रौंदते हुए फरार हो गई। इस दर्दनाक दुर्घटना में ईशु 18 वर्ष पुत्र राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ में चल रहे आकाश, प्रियांश व अनमोल गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इन तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर, जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है, युवक की अभी शादी नहीं हुई थी। बताया जा रहा है कि ये दो भाई थे। वहीं घायलों के परिजन भी परेशान हैं। कोतवाल बबलू कुमार वर्मा ने बताया कि टक्कर मारकर फरार हुए वाहन को पुलिस तलाश रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts