मुबंई।   सुर्खियों बटोरने का तरीका कोई अगर सीखे तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जो अपने को सुर्खियो में बटाोरने के लिये किस हद तक जा सकती है।  बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बिना पैंट के नजर आ रही हैं।
        आयशा शर्मा ने इंस्टाग्राम एक नहीं बल्कि कई हॉट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आयशा ह्वाइट शर्ट और ह्वाइट शॉक्स पहन कर पोज देती हुई दिख रही हैं।इस फोटो में आयशा रेड मोनोकनी के ऊपर ह्वाइट शर्ट डाले बेहद सेक्सी और मदहोश कर देने वाली अदा में दिख रही हैं। अपनी हर अदा में वह एकदम किलर लग रही हैं।
फोटो में आयशा के पूरे लुक की बात करें तो वह खुले मैसी बालों में न्यूड मेकअप किये हुए दिख रही हैं। 



आंखों में लाइट काजल और होठों पर ऑफ चॉकलेट लिपस्टिक लगाकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है।आयशा की इस सिजलिंग फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कई लोगों ने आयशा की तारीफें करते हुए कॉमेंट किया है तो कईयों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि आप फोटो में एक दम भद्दी और बेशर्म लग रही हैं। 



वहीं कई यूजर्स ने पूछा है कि आपने नीचे पैंट क्यों नहीं पहना है क्या आप इनवियर पहना भूल गई थीं क्या इस फोटो से पहले आयशा ने हाल ही में ब्लैक मोनोकनी ड्रेस पहन कर अपनी फोटो शेयर की थीं, जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आई।आयशा शर्मा अपनी हर फोटो में काफी हॉट नजर आ रही है यह कहना गलत नहीं होगा कि बोल्डनेस के मामले में वह अपनी बहन नेहा शर्मा को मात दे दी हैं। आयशा शर्मा बॉलीवुड में अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन वह एक से बढ़ कर एक फोटो फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts