अंडर वॉटर फोटोशूट से मचा चुकी हैं तहलका

 

मुबंई। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस फोटोशूट कराने में खासा माहिर है। इतना ही नहीं, यें फोटोशूट में अपनी मदहोश अदा दिखाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। इस दौरान ये किसी भी रिक्स से पीछे नहीं हटती हैं। आज हम बॉलीवुड अभिनेत्रियों की अंडर वॉरट फोटोशूट के बारें में चर्चा करेंगे, जिसमें ये अभिनेत्रियां बेहद सिजलिंग अवतार में नजर आई।



आलिया भट्ट एक बार नहीं बल्कि कई बार अंडर वॉटर फोटोशूट करा चुकी हैं। साल 2019 में आलिया ने  मैगजीन के लिए अंडर वॉटर फोटोशूट कराकर वाहवही लूटी थीं। इसके बाद बिकिनी पहने आलिया को इसी साल मार्च के महीने में पूल में अंडर वाटर स्विमिंग करती दिखी थीं। कियारा आडवाणी भी कई बार बिकिनी पहनकर अंडर वॉटर स्विमिंग करती हुई देखी जा चुकी हैं । हाल ही में कियारा स्कूबा डाइविंग करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की थीं । इसे शेयर करते उन्होंने लिखा था,आप लहरों को रोक नहीं सकते लेकिन तैरना सीख सकते हैं। उनकी इस वीडियो फैंस को खूब पसंद किये।
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मलाइका अपनी जो भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो वायरल हो जाया करती हैं। मलाइका भी कई बार अंडर वॉटर फोटोशूट करवा कर वाहवाही लूट चुकी हैं।परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्मों में जितनी साधारण नजर आती हैं असल जिंदगी में वह उतनी ही बोल्ड और हॉट हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें इस बात का सबूत हैं किए वह बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। मौका मिलते ही परिणीति कई बार बिकिनी में पोज देने से गुरेज नहीं करती हैं। परिणीति भी अंडर वॉटर फोटशूट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं।एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी बिकिनी में अंडर वॉटर फोटोशूट करा कर फैंस का दिल जीत चुकी हैं।कमल हासन और सारिका की बेटी ऐक्ट्रेस श्रुति हासन की अंडर वॉटर फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। इस फोटोशूट में हाथों में ब्रेसलेट, गले में सिल्वर जूलरी और गाउन में श्रुति हासन किसी जलपरी सी नजर आईं थीं।
बॉलीवुड फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की वाइफ का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस श्रेया सरन भी अंडर वॉटर फोटोशूट करवा चुकी हैं।अभिनेत्री समीरा रेड्डी भले ही बॉलीवुड से थोड़ा दूरी बनाकर चला रही हैं,लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी बराबर बनी रहती है। ऐसे में समीरा ने हाल ही में अपने हालिया अंडर वॉटर मैटरनिटी शूट से सबको चौंका दी थीं। इस फोटो शूट में समीरा बिकिनी पहने बेबी बंप के साथ अंडर वाटर फोटोशूट करावाती देखी गई थीं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन इन दिनों फिल्मों से दूर अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी फैमली के संग बिता रही हैं। लीजा भी अपने बच्चे के साथ अंडरवाटर फोटोशूट करावा चुकी हैं।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts