मेरठ। वेस्ट एंड रोड स्थित मेरठ पब्लिक स्कूल मेन विंग का 39 वां स्थापना दिवस मनाया गया। वर्चुअल माध्मय से आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय की प्रबंध समिति के सभी सदस्यों के  स्वागत  के साथ किया गया।
  इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक ताराचंद शास्त्री ने सम्पूर्ण प्रबंध समिति के  साथ-साथ सभी शिक्षको  व विद्यार्थियों को इस अवसर पर हार्दिक शुभकामनाए प्रदान की। तत्पश्चात विद्यालय के निदेशक  विक्रमजीत सिंह  शास्त्री ने विद्यालय की प्रगति  यात्रा से परिचित  कराते  हुए  विद्यालय  प्रबंधक ताराचंद शास्त्री एवं कुसुम शास्त्री के  योगदान के लिये उनका आभार व्यक्त किया और सम्प्ूार्ण मेरठ पब्लिक स्कूल परिवार को  इस अवसर पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंनेे  विद्यालय को श्रेष्ठ ऊंचाईयों पर ले जाने के  लिये निरन्तर प्रयत्नशील  रहने का आवश्वासन भी दिया।
  प्रधानाचार्य  डा शिखा  कोक ने भी प्रत्येक परिस्थिति में विद्यालय एंव विद्यार्थियों  के सर्वागीण विकास के  लिये  प्रतिबद्घता प्रदर्शित की व सभी को शुभकामनाएं प्रदान की। स्कूल केहेड बॉय अक्षत गर्ग ने सभी छात्रों की ओर से शुभकामनाए प्रदान की। इस दौरान परिसर में  हवन का आयोजन किया गया। जिसमें सभी शिक्षकगण, विद्यार्थीगण व अभिभावकगण  ऑनलाइन माध्यम  से  हवन में सम्मिलित हुए। भजन गायन के साथ पंडित ने सभी को आर्शीवाद दिया। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts