कोरोना के कारण बिछड़ गये सदस्यों , गुरूजनों व कर्मिक साथियों की स्मृति में किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन


मेरठ। कोविड-19 संक्रमण के कारण दिवंगत हुए मेरठ कॉलेज के सदस्यों, गुरुजनों और कर्मचारियों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिये फ्रेंड्स ऑफ़ मेरठ कॉलेज की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सदस्यों ने दिवंगतों की पुण्य आत्मां की शांति की प्रार्थना की।
कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर में मेरठ कॉलेज को मेरठ कॉलेज के सदस्यों, गुरुजनों और कर्मचारियों के विछोह का सामना करना पड़ा। इन सभी का आकास्मिक निधन मेरठ कॉलेज के लिये अपूरर्णीय क्षति है। फ्रेंड्स ऑफ़ मेरठ कॉलेज द्वारा दिवंगतों की स्मृति में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। आज प्रातः 11 बजे फ्रेंड्स ऑफ़ मेरठ कॉलेज के कार्यालय 202, साकेत पेट्रोल पम्प के सामने यूनिवर्सिटी रोड पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दिवंगत सदस्यों के परिवारजन, मेरठ कॉलेज प्रबंध समिति के सदस्यगणों एवम गणमान्य व्यक्तियों ने उपस्थित होकर दिवंगत सदस्यों को श्रद्धासुमन अर्पित किये। 
फ्रेंड्स ऑफ़ मेरठ कॉलेज की ओर से अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनिल कुमार गुप्ता ने दिवंगतों की आत्माडशां‍ति हेतु ईश्वर से प्रार्थना कर उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में हौसला दिया। उन्होंंने कहा की अपनों से बिछोह के असहनीय दुख को सहन कर रहे परिवार को ईश्वलर सबल प्रदान करे यही हमारी कामना है।
सचिव पद प्रत्यालशी विवेक गर्ग ने कहा की मेरठ कॉलेज एक परिवार है और जब परिवार का कोई सदस्यप हमसे बिछुड़ता है तो दुख की कोई सीमा नहीं होती। फ्रेंड्स ऑफ़ मेरठ कॉलेज पूर्ण रूप से दिवंगतों के परिवार के साथ है और उनकी किसी भी आवश्य कता को पूर्ण करने का हरसंभव प्रयास करेगा।
इस अवसर पर अजय रस्तोगी (चित्रा प्रकाशन), राजकुमार अग्रवाल (RPG), जय प्रकाश अग्रवाल (बिल्डर), ज्ञानेंद्र अग्रवाल, इन्दर गर्ग, पवन मित्तल, दीपक एरन, हर्ष गर्ग, संदीप गुप्ता, अमित संगल, मुकेश जैन, आलोक बंसल, विशाल जैन, अतुल भूषण, रवि दुबलिश के अतिरिक्त मेरठ कॉलेजिएट एसोसिएशन के चुनाव में फ्रेंड्स ऑफ़ मेरठ कॉलेज की ओर से अध्यक्ष पद प्रत्याॉशी अनिल कुमार गुप्ता, सचिव पद प्रत्यालशी विवेक गर्ग, उपाध्यक्ष पद प्रत्या शी मोहित जैन, अतिरिक्त सचिव पद प्रत्यागशी केशव बंधु एवम कार्यकारिणी सदस्य पद प्रत्यालशी अनुराग दुबलिश, अरुण कुमार सिंह, अविनाश शर्मा, कृष्ण गोपाल अग्रवाल, नरेंद्र कुमार कंसल, पंकज मित्तल, पियूष दुबलिश, कुंवर राहुल सिंह, राकेश खेत्रपाल, शैलेन्द्र जैन, श्रीमती शुभ्रा गुप्ता, शुभांकर शर्मा, सुशील कुमार आदि उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts