मेरठ। मोहकमपुर स्थित आईआईए भवन पर एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता  सुमनेश अग्रवाल अध्यक्ष आईआईए मेरठ चैप्टर द्वारा की गयी । बैठक मे मोहकमपुर फेस प्रथम के उद्योगिक क्षेत्र कि समस्याओं को लेकर चर्चा कि गयी । 
 जिसमें  उद्यमियों में कई समस्याओं को अध्यक्ष के समक्ष रखा। जिसमें प्रमुख रूप से मोहकमपुर उद्योगिक क्षेत्र प्रथम की मुख्य समस्या जल भराव की रही, क्यंोकि मोहकमपुर मे नाले व सडकें टुटी हुई होने के कारण नालों का पानी वर्षा के बिना भी सड़कों पर भर जाता है। जिसके कारण फैक्ट्रियों मे आना जाना एक बडी समस्या है। यह समस्या वर्षा के दिनों मे ओर भी भयानक हो जाती है, और फैक्ट्रियों मे पानी भर जाता है। ऐसे मे फैक्ट्ररी को चलाना कठीन ही नहीं हो जाता अपितु कारखानों तक की समस्त आवाजाही बाधित हो जाती है।
उपरोक्त समस्या के संदर्भ में आईआईए मेरठ चैप्टर ने समय.समय पर नगर निगम के अधिकारियों को बैठक मे बुलाकर व क्षेत्र में भ्रमण कराकर समस्या से अवगत कराया है। लेकिन खेद का विषय है कि समस्या ज्यो कि त्यो है। जिसके कारण मोहकमपुर क्षेत्र के उद्यमियों मे नगर निगम विभाग के प्रति काफी रोष व्याप्त है।मोहकमपुर उद्योगिक क्षेत्र प्रथम के उद्यमियों की समस्या सुनने के पश्चात  सुमनेश अग्रवाल अध्यक्ष आईआईए मेरठ चैप्टर ने उद्यमियों को आश्वासन दिया कि वे उनकी सभी समस्याओं के सम्बन्ध मे सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को अवगत करकर तुरन्त निवारण कराने का प्रयास करेंगे । बैठक मे मेरठ मण्डल अध्यक्ष  अनुराग अग्रवाल ,सचिव विभोर अग्रवाल ,कोषाध्यक्ष राजीव अग्रवाल ,राजेश जैन, सुरेश मित्तल, मोहित बंसल, विनोद अग्रवाल, गौरव जैन, मनु गुप्ता आदि सम्मलित रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts